Breaking News
Home / breaking / निकाह से एक दिन पहले शादी टूटी, हिंदू कहकर किया विवाह से इंकार

निकाह से एक दिन पहले शादी टूटी, हिंदू कहकर किया विवाह से इंकार

अलीगढ़। भाजपा महिला मोर्चा की जयगंज की उपाध्यक्ष रूबी आसिफ खान ने देवर काशिफ के होने वाले ससुराल पक्ष पर उन्हें हिंदू कहकर शादी से इंकार करने का आरोप लगाया है। दुर्गा व गणेश प्रतिमा रखने पर रूबी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी। रूबी ने फिर जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत एसएसपी से की है।

 रूबी ने बताया कि वह अल्लाह और भगवान में कोई फर्क नहीं मानतीं। पूजा करने के साथ नमाज भी पढ़ती हैं। इससे कुछ कट्टरपंथी लोगों को परेशानी होती है। कई बार उन पर हमला भी हो चुका है। उन्होंने कहा कि 29 अप्रैल 2023 को उनके देवर काशिफ की बरात डबल पानी की टंकी के पास जानी थी। एक दिन पहले 28 अप्रैल को रात में भात खिलाने के लिए उन्हें बुलाया गया। कुछ रिश्तेदारों के साथ पहुंच गए।
आसिफ खान ने बताया कि इसी बीच एक शख्स ने कहा कि तुम हिंदू हो, तुम्हारे घर पर शादी नहीं कर सकते। इस पर उन्होंने कहा, यह मुनासिब नहीं है। यह बात लड़की पक्ष के लोगों को बुरी लग गई और अभद्रता करने लगे। हाथापाई की नौबत आ गई और किसी तरह वह सभी रिश्तेदारों को लेकर अपने घर आ गए।

अभद्रता करने वाले के खिलाफ मुकदमा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि 18 मार्च 2023 को उनके भाई काशिफ की मंगनी हुई थी। उन्होंने लड़की को चार सोने के कड़े, एक सोने की अंगूठी, चांदी की पायल 12 तोला, 7 जोड़ी कपड़े आदि सामान दिए थे।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …