Breaking News
Home / breaking / पति घर से दूर रहकर मजदूरी करता रहा, पीछे से पत्नी हुई प्रेग्नेंट

पति घर से दूर रहकर मजदूरी करता रहा, पीछे से पत्नी हुई प्रेग्नेंट

शाहजहांपुर. शादी-विवाह के बाद पार्टनर द्वारा धोखे के देश-दुनिया में अलग-अलग जगहों से हैरान करने वाले मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक शादी के बाद धोखा देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से सामने आया है. जिले के बंडा थाना इलाके में पति की गैर मौजूदगी में पत्‍नी प्रेग्‍नेंट हो गई. इसकी जानकारी जैसे ही पति को लगी तो वह आगबबूला हो गया. दरअसल पति घर से दूर रहकर मजदूरी करता है. कई समय से वह घर नहीं आया है. उसकी पत्नी और तीन बच्चे गांव में ही रहते हैं.

पति की गैर मौजूदगी में जब उसकी पत्नी गर्भवती हो गई और इस बात की जानकारी उसे लगी तो पति के पैरों तले जमीन खीसक गई. पति ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि गर्भ में पल रहा शिशु मेरा नहीं है. वहीं शादीशुदा महिला की करतूत जब सामने आई तो कई समय से चल रहा प्रेम-प्रसंग खुला. मामले में पत्नी द्वारा दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध बनाने की बात सामने आई है.

 

पति गांव से दूर करता मजदूरी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पति पति गांव से दूर शहर में रहकर पिछले कुछ समय से मजदूरी कर रहा है. इस दौरान उसका गांव में आना नहीं हुआ है.

ऐसे में जब पत्नि के गर्भवती होने की जानकारी उसे लगी तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. पत्नी के गांव में ही रहने वाले एक अन्य व्यक्ति से संबंध की बात निकलकर सामने आ गई. चोरी-छिपे प्रेमी से मिलने के दौरान दोनों के बीच कई बार संबंध बने, जिसके चलते पत्नी गर्भवती हो गई. वहीं पति ने गर्भ में पल रहे बच्चे को अपना मानने से इंकार करते हुए पत्नी को अपनाने से मना कर दिया.

जानकारी में यह भी पता चला कि पति के बाहर रहने के दौरान पत्नी की उसके प्रेमी से नजदीकी बढ़ गई. महिला के गर्भवती होने की जानकारी जैसे ही प्रेमी को लगी तो उसने शादीशुदा प्रेमिका को अपनाने से इंकार कर दिया. पति को दगा देकर जब पत्नी प्रेमी के साथ रहने की जिद कि तो उसने भी मना कर दिया. इसके बाद पत्नी प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस थाने पहुंच गई. मामला सामने आने के बाद अब बंडा थाना पुलिस समझौता करवाने की कोशिश में लगी है.

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …