Breaking News
Home / breaking / पत्नी के गैर मर्दों से संबंध के शक में रिक्शा चालक ने मार डाला

पत्नी के गैर मर्दों से संबंध के शक में रिक्शा चालक ने मार डाला

मुरादाबाद। बेवफाई के शक में पति ने सोमवार की रात आंगन में सो रही पत्नी रेशमा (35) के गले पर वार किया तो घायल पत्नी छत के रास्ते से भागकर जान बचाने की कोशिश की लेकिन पति ने उसे पकड़कर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद उसने गौतमनगर गली नंबर नौ स्थित घर के सेप्टिक टैंक में शव को डालकर छिपाने की कोशिश की लेकिन पड़ोसियों ने उसके घर में घुसकर गटर के नीचे से शव को ढूंढ़ निकाला। सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी पति को हत्या में प्रयुक्त छुरे के साथ गिरफ्तार कर लिया।
गौतमनगर गली नंबर नौ चक्कर का मिलक निवासी ई रिक्शा चालक नन्हे ने दो साल पहले बिजनौर जिले के कासमपुर लेखराज बाग निवासी दो बच्चों की मां रेशमा से दूसरी शादी की थी। आए दिन दोनों के बीच विवाद होता था। सोमवार की रात करीब 11 बजे पत्नी आंगन में सो रही थी। इस बीच पति ने पत्नी के गले पर छुरी से वार किया। पत्नी की नींद टूटी तो वह पति को ढकेलकर जान बचाने की कोशिश की। वह छत पर चढ़कर पड़ोसी के घर में कूदी लेकिन पति उसे बाल पकड़कर अपने घर में लाया और गला रेतकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।
उसने पत्नी के शव को सेप्टिक टैंक का पत्थर हटाकर नीचे डाल दिया ताकि कोई जान न सके। इस बीच पड़ोसी नजमा का शोर मचाने पर काफी संख्या में लोग नन्हे से उसकी पत्नी के बारे में पूछताछ करने के लिए आ गए।
पड़ोसियों ने सवाल किया कि उसकी पत्नी के शरीर से खून बहा है। वह कहां है। नन्हे ने कहा कि उसने हाथ की नस काट ली थी अभी अस्पताल गई है लेकिन शक होने पर पड़ोसी गेट खोलकर उसके घर में घुस गए। गटर और बिस्तर पर खून पसरा देखकर लोगों का शक गहरा गया।
पकड़े जाने के भय से पति मौके से भाग निकला लेकिन चार लोगों ने मिलकर गटर का पत्थर उठाया तो अंदर महिला की लाश पड़ी थी। घटना की सूचना मिलने बाद सिविल लाइंस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना का जायजा लेने के बाद आरोपी पति को खरबंदा तिराहे पर भागते समय धर दबोचा। पति की निशानदेही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया।
 
गिरफ्तार आरोपी पति नन्हे ने बताया कि वह अपनी पत्नी रेशमा की हर ख्वाहिश पूरी करता था लेकिन वह बेवफाई कर गैर मर्दों से संपर्क बनाए रखती थी। उसने कई बार समझाया लेकिन अपना रवैया नहीं बदलती थी। इसी कारण उसने पत्नी को मार डाला। एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि इस मामले में रेशमा की मां ने दहेज हत्या की तहरीर दी है। इसी आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया। उसे जेल भेजा गया है। पति का आरोप था कि उसकी पत्नी बेवफाई कर रही थी। गैर मर्दों से संपर्क में थी।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …