Breaking News
Home / breaking / पूर्व प्रधान की घर में घुसकर हत्या, पत्नी के साथ गैंगरेप कर भागे नकाबपोश

पूर्व प्रधान की घर में घुसकर हत्या, पत्नी के साथ गैंगरेप कर भागे नकाबपोश


रायबरेली। यूपी में पहले भी जंगलराज था और अब भी है। योगी सरकार भी संगीन अपराधों पर अंकुश नहीं लगा पाई है। यहां एक और दहलाने वाला कांड हो गया।

रायबरेली जनपद के गुरुबक्शगंज क्षेत्र के एक गांव में नकाबपोश बदमाशों ने रात को घर में घुसकर पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद उसकी पत्नी को बंधक बनाकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर बदमाशों ने बरामदे में सो रहे पूर्व प्रधान के पिता पर जानलेवा हमला कर फरार हो गए।

पीड़ितों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता व पूर्व प्रधान की पत्नी को जिला अस्पताल पहुंचाया।

सूचना मिलने पर आईजी जयनारायन सिंह एसपी के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुबक्शगंज क्षेत्र के एक गांव में पूर्व प्रधान (30) छत पर पत्नी व चार साल के बच्चे के साथ सो रहे थे।

देर रात आठ हथियारबंद नकाबपोश बदमाश घर में घुसे और छत पर सो रहे पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी।

इसके बाद बदमाशों ने पूर्व प्रधान की पत्नी को बंधक बनाया। कुछ बदमाशों ने उससे सामूहिक दुराचार किया। शोर सुनकर बरामदे में सो रहे पूर्व प्रधान के पिता जाग गए और बदमाशों का विरोध किया। बदमाशों ने जानलेवा हमला कर उनको घायल कर दिया।

उनका शोर-शराबा सुनकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ससुर व बहू को जिला अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंचे एसपी शिवहरी मीणा व आईजी जयनारायण सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद ग्रामीणों से पूछताछ की।

आईजी ने बाद में जिला अस्पताल पहुंचकर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई महिला से भी पूछताछ की। एसपी मीणा ने बताया कि महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

यह भी पढ़ें

पानी पताशे बेचने वाले के सामने बीवी का गैंगरेप

पति से रूठकर घर से निकली थी, लिफ्ट के बहाने गैंगरेप हुआ

नई नवेली दुल्हन से मायके में गैंगरेप, जिन्दा जलाया

पड़ोसन के गले पर चाकू रख बारी-बारी से की मनमानीे

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …