Breaking News
Home / breaking / प्राइवेट टीचर ने पत्नी की तीसरी मंजिल से फेंककर की हत्या, मासूम बेटी ने खोला राज

प्राइवेट टीचर ने पत्नी की तीसरी मंजिल से फेंककर की हत्या, मासूम बेटी ने खोला राज

 

इटावा. यूपी से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक प्राइवेट टीचर ने अपनी पत्नी की तीसरी मंजिल से फेंक कर हत्या कर दी. इस घटना से इटावा में हड़कंप मच गया है. हत्यारोपी पति मौका-ए-वारदात से फरार हो गया. पुलिस जिसकी गिरफ्तारी के लिए सक्रिय बनी हुई है. हत्या की सनसनीखेज वारदात क्यों और किस लिए अंजाम दी गई है, इस बात का फिलहाल पता नहीं चल पा रहा है. पुलिस हत्या की वजह और हत्यारोपी की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई.

इटावा जिले के कोतवाली इलाके के घटिया अजमत अली मुहाल में घटित हुई. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. ऐसा कहा गया है कि राजीव कुमार नामक प्राइवेट टीचर ने रात को करीब 12 और 1 बजे के आसपास अपनी पत्नी को घर के भीतर पहले मारा-पीटा और बुरी तरह जख्मी करने के बाद उसे तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. किराये के मकान में रह रहे राजीव ने खुद जिला अस्पताल पहुंचकर इस बात की जानकारी दी कि उसकी पत्नी छत से गिर गई है और गंभीर रूप से घायल हो गई है.
जब डॉक्टरों ने उसको देखा तो मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया. घटना के वक्त राजीव की 10 साल की बेटी फेरी भी मौजूद थी. वह केवल इतना ही बताने की स्थिति में है कि पापा ने मम्मी को बुरी तरह से मारा पीटा और चादर में लपेटकर के तीसरी मंजिल से फेंक दिया है इसके इतर वह कोई भी जानकारी नहीं दे पा रही है. परिवार के कई अन्य सदस्य इस बात की जानकारी दे रहे हैं कि राजीव साइको टाइप का शख्स है जो इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. राजीव मूल रूप से इटावा जिले के बसरेहर इलाके के रमपुरा गांव का रहने वाला है जबकि उसकी पत्नी प्रीति औरैया जिले के अयाना की रहने वाली थी.
भिंड में हुई एक घटना का जिक्र करते हुए परिवारी जन बताते हैं कि राजीव ने एक दफा कई लोगों को चाकू मारकर के घायल कर दिया था लेकिन इस मामले में पुलिसिया तौर पर क्या कार्रवाई हुई इस बात की किसी को जानकारी नहीं है.
 हत्या की शिकार हुई प्रीति नामक महिला इटावा में एपल के पिज़्ज़ा हाउस में काम किया करती थी. पति-पत्नी के बीच किस बाबत विवाद चल रहा था इस बात की जानकारी परिवारी जनों को इसलिए नहीं है कि राजीव और प्रीति किराए के मकान में रहा करते थे. राजीव और प्रीति से दो बेटियां हैं.
एक बेटी फेरी अपने मामा के पास औरैया जिले के आया ना में रहकर के पढ़ाई कर रही है जो कल ही इटावा महोत्सव देखने के सिलसिले में पहुंची हुई थी. दूसरी बेटी इससे छोटी है जो प्रीति की बहन के पास में काफी लंबे समय से रह रही है.
 महिला की हत्या की जानकारी मिलने के बाद इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे और परिवारी जनों से सिलसिलेवार ढंग से हत्या की वारदात को लेकर के उन्होंने जानकारी हासिल की है. एसपी सिटी ने मृतका की 10 साल की बेटी फेरी से भी बात की है जिसमें उसने रात में हुए वाक्य को सिलसिलेवार ढंग से एसपी सिटी के समक्ष रखा.
इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह बताते हैं कि राजीव ही अपनी पत्नी प्रीति को घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले करके पहुंचा था जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. उसके बाद सुबह 5 बजे के आसपास 10 साल की मासूम बेटी ने जब राजीव की करतूतें सब लोगों को बताना शुरू कर दी जिसके बाद राजीव मौका ए वारदात से फरार हो गया. पुलिस की हत्यारोपी फरार पति राजीव की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई है.

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …