Breaking News
Home / breaking / प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया और फिर कुल्हाड़ी से काट डाला…

प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया और फिर कुल्हाड़ी से काट डाला…

सुल्तानपुर। अवैध संबंधों में एक युवक की निर्ममता से हत्या कर दी गई। प्रेमिका ने उसे फोन कर बुलाया और फिर पति के साथ मिलकर पिटाई की और कुल्हाड़ी से काट डाला।

पत्नी से अवैध संबंध में लखनऊ से प्रेमी को घर बुलाकर कत्ल कर दिया गया। प्रेमी को खुद प्रेमिका ने ही कुल्हाड़ी से मारकर मौत की नींद सुला दी। हत्याकांड की सूचना दंपती ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस को दी। सूचना के बाद एसपी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया। पुलिस ने हत्या में शामिल दंपती को गिरफ्तार कर कुल्हाड़ी बरामद कर लिया है।
वाराणसी जिले के चोलपुर थाना क्षेत्र के बनतरी मजरे दानगंज निवासी गंगा प्रसाद चौबे (42) लखनऊ में हिमालय कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर तैनात थे। गंगा प्रसाद का सुल्तानपुर जिले के फतेहपुर संगत चपरहवा निवासी प्रदीप निषाद की पत्नी पद्मावती के साथ अवैध संबंध था। इसकी जानकारी प्रदीप को हो गई थी। जिसे लेकर घर में विवाद चल रहा था।
पद्मावती ने गंगा प्रसाद को फोन करके घर मिलने के लिए बुलाया था। रात करीब नौ बजे गंगा प्रसाद लखनऊ से फतेहपुर संगत चपरहवा गांव प्रदीप के घर पहुंचा था। रात में गंगा प्रसाद चौबे का हाथ पैर बांधने के बाद उसे जमकर पीटा। रविवार की भोर में करीब साढ़े तीन बजे पिटाई के बाद दंपती उसे गांव से बाहर चकमार्ग पर लेकर पहुंचे और कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।

हत्या की सूचना दंपती खुद थाने देने पहुंच गए। हत्या की सूचना मिलते ही एसपी सोमेन बर्मा फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया। एसपी ने बताया कि दंपती को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर लिया गया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दंपती के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

मुंबई में हुई जान पहचान

बनतरी निवासी हरिनाथ प्रसाद दुबे को गोसाईंगंज थाने की पुलिस ने रविवार की सुबह गंगा प्रसाद चौबे की हत्या की सूचना फोन से दी। सूचना के बाद हरिनाथ अपनी बहू रीता चौबे के साथ यहां पहुंचे। उन्होंने बताया कि उनका बेटा मुंबई में नौकरी करता था। मुंबई के शांतिवली में बेटा रहता था पड़ोस में ही पारस निषाद का मकान भी था। मकान में पारस निषाद का भाई प्रदीप निषाद अपनी पत्नी पद्मावती और बच्चों के साथ रहता था। वहीं से गंगा प्रसाद और प्रदीप में जान पहचान हुई थी। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे से प्रदीप ने रुपये लिए थे। रुपये देने के लिए प्रदीप ने उनके बेटे को बुलाया था। उन्हें नहीं पता बेटे गंगा प्रसाद को लखनऊ से बुलाकर क्यों हत्या कर दी। मुझे इंसाफ चाहिए।

बेसुध हुई पत्नी
पति की हत्या की सूचना मिलने के बाद रीता चौबे गोसाईंगंज थाने पहुंची। पति का शव देखकर वह बेसुध हो गई। उसके मुंह से कुछ भी नहीं निकल रहा था। उसके साथ आए लोगों ने बताया कि गंगा प्रसाद की दो बेटी और एक बेटा है।

पत्नी व बच्चों के साथ छोड़ दिया मुंबई
मुंबई में गंगा प्रसाद से पत्नी पद्मावती से अवैध संबंध की जानकारी होने पर प्रदीप ने 28 जनवरी 2023 को मुंबई छोड़कर गांव चला आया। गांव आने के बाद भी पत्नी से लगातार गंगा प्रसाद से फोन पर बात होती रही। प्रदीप ने बताया कि शनिवार की रात करीब नौ बजे गंगा प्रसाद घर पहुंचा था। रात में उससे पत्नी से संबंध को लेकर बातचीत की थी। पिटाई के बाद उसे लेकर थाने जा रहा था। रास्ते में गंगा प्रसाद ने धमकी दिया कि छूटने के बाद पूरे परिवार को खत्म कर देगा। धमकी देने के बाद मैने लाठी से पीटा और पत्नी ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …