Breaking News
Home / breaking / रील बनाकर लड़कियों को फंसाने वाला ‘सिंघम’ अरेस्ट, पुलिस वर्दी बरामद

रील बनाकर लड़कियों को फंसाने वाला ‘सिंघम’ अरेस्ट, पुलिस वर्दी बरामद

कौशाम्बी। पुलिसकर्मी बनकर रील बनाने वाले और युवतियों से मित्रता कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले को कौशांबी थाना पुलिस ने रविवार को साहिबाबाद गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वैशाली सेक्टर एक में अपने दोस्त के घर से मोबाइल व 50 हजार की नकदी चोरी के मामले में फरार चल रहा था। आरोपी युवक की बहन से मित्रता कर घर आकर रूका था और देर रात के सोने पर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी के घर से खाकी वर्दी व दस्तावेज भी बरामद किए।
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह का ने बताया कि सात अप्रैल को वैशाली सेक्टर एक निवासी एक युवक ने घर से 50 हजार की नकदी व एक मोबाइल चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। चोर की तलाश में चार टीम को लगाया गया था। टीम ने सीसीटीवी, सर्विलांस, फिल्ड सूचना से संदीप कुमार पुत्र बेगराज सिंह निवासी गांव बहादुरगढ़ थाना दौराला मेरठ के रूप में की।

आरोपी संदीप गांव साहिबाबाद में किराये के मकान में रह रहा था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पुलिस वर्दी में वीडियो रील बनाता था। रील बनाकर फॉलोवर बढ़ाकर लाखों रुपये कमाता था। पुलिस की वर्दी से कई लड़कियों को आकर्षित कर प्रभावित किया था। वह सात अप्रैल को अपनी महिला दोस्त के घर रूका था। सभी लोगों के सोने पर मौका पाकर 50 हजार रुपये व एक मोबाइल चोरी कर भाग गया था। चोरी के फोन को राह चलते व्यक्ति को दो हजार रुपये में बेच दिया था।

 

वर्दी, परिचय कार्ड समेत अन्य सामान बरामद
घर की तलाशी करने पर पांच खाकी कमीज, दो पेंट, एक बैरट कैप, एक गर्म टोपा, एक जोड़ी काले जूते, एक काला चश्मा, एक पेन, एक पुलिस नेम प्लेट, एक उप्र पुलिस परिचय कार्ड संदीप कुमार, बिना नाम पता परिचय पत्र, सात फोटो वर्दी वाले, एक सीटी वाली डोरी, खाकी बेल्ट, दो पुलिस बैज, एक बैग, व चोरी के छह हजार रुपये बरामद किए। वहीं पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर आरोपी की अपराधिक कुंडली भी खंगाल रही है। आरोपी वर्दी पहन कर ठगी या अन्य अपराधिक घटनाओं को तो अंजाम नहीं देता था।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …