Breaking News
Home / breaking / फरमानी नाज के ‘हर हर शंभू’ गीत पर मचा बवाल

फरमानी नाज के ‘हर हर शंभू’ गीत पर मचा बवाल

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी नाज के ‘हर हर शंभू’ गाने को लेकर बवाल मच गया है। देवबंद के एक मुस्लिम मौलवी ने फरमानी नाज के गाने की आलोचना की है। सावन के महीने में फरमानी नाज ने यू-ट्यूब पर ‘हर हर शंभू’ गाना अपलोड किया था, जहां कई लोनों ने फरमानी नाज की तारीफ की, वहीं कथित तौर पर मुसलमानों की भावनाओं को आहत करने का भी आरोप लगा। अब फरमानी नाज ने मुस्लिम कट्टरपंथी को जवाब दिया है।
एक मीडिया चैनल से बातचीत में फरमानी नाज ने कहा,”जब मेरे पति ने बिना तलाक दिए दूसरी शादी की थी तो उस वक्त कोई नहीं आया था। उस वक्त ये लोग कहां गए थे। मैं अपने बच्चे के पेट को पालने के लिए गाना गाती हूं। मैं अपनी कला के दम पर आगे बढ़ रही हूं…किसी को इसमें क्या दिक्कत है।”

यह भी देखें

 

कांवड़ यात्रा में हिट हो गया
फरमानी नाज ‘हर हर शंभू’ गाना कावड़ यात्रा में हिट हो गया है जिसकी वजह से वह मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। ये गाना देवबंदी उलेमा को पसंद नहीं आया और उन्होंने फरमानी को नसीहत देते हुए कहा कि वो इस तरह के हिंदू धर्म के गाने ना गाए, ये इस्लाफ धर्म के खिलाफ है। ये गुनाह है। फरमानी को ये नहीं करना चाहिए।
फरमानी नाज के समर्थन में उतरे बीजेपी नेता विनीत शारदा अग्रवाल ने कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति भारत बर्दाश्त नहीं करेगा और कलाकार का कोई धर्म नहीं होता है। कलाकार ने अगर बाबा भोलेनाथ का गीत गाया है तो उसका सब को सम्मान करना चाहिए। मैं मुजफ्फरनगर आया हूं मैं उस कलाकार का सम्मान करता हूं।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …