Breaking News
Home / breaking / बारात से ऐन पहले मिला दुल्हन का ऐसा वीडियो, दूल्हे ने किया शादी से इनकार

बारात से ऐन पहले मिला दुल्हन का ऐसा वीडियो, दूल्हे ने किया शादी से इनकार

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश के एक गांव से शादी समारोह के दौरान हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।
वर-वधू दोनों पक्षों के घर पर शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी, अब कुछ ही देर में बारात लड़के के घर से निकलने वाला था। वहीं, लड़की के घर वालों ने भी पूरी तैयारी कर ली थी। लेकिन इसी बीच लड़की के पास उसके होने वाले पति का फोन आया, कुछ देर बात करने के बाद लड़की बेहोश होकर गिर पड़ी। ये देखकर शादी घर में हड़कंप मच गया। जैसे-तैसे लड़की को होश में लाया गया, जिसके बाद लड़की ने बताया कि दूल्हे ने शादी तोड़ दी है और अब बारात नहीं आएगी। मामला थाने तक पहुंचा, लेकिन बात नहीं बनी। दूल्हा शादी तोड़ने की जिद पर अड़ा रहा।
लड़के पास बारात निकलने से पहले एक वीडियो आया, जिसमें लड़की का किसी और बातचीत का ऑडियो था। होने वाले दूल्हे का आरोप है कि उसे प्यार के नाम पर लड़की ने धोखा दिया है। वो हैदराबाद में काम करने वाले एक लड़के के भी संपर्क में है। लड़के ने युवती को स्कूटी भी खरीदकर दिया है और 25 हजार रुपए भी दिए थे। जिसे लड़की ने नौकरी लगने के लिए घूस के तौर पर दिया है।

यह भी देखें

वहीं, लड़की परिजनों का कहना है कि लड़के और लड़की बीच पहले से ही प्रेम-प्रसंग था। लड़की अपने माता-पिता की इकलौती बेटी है। दोनों एक ही जाति के हैं और एक शादी समारोह में दोनों की मुलाकात हुई थी फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और शादी का फैसला किया। 16 मई को शादी की तारीख तय हुई, लेकिन शादी के दिन सुबह अचानक दूल्हे का फोन आता है और वो शादी से इंकार कर देता है।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …