Breaking News
Home / breaking / बीजेपी विधायक का विवादास्पद बयान, राहुल को रावण तो प्रियंका को बताया शूर्पणखा

बीजेपी विधायक का विवादास्पद बयान, राहुल को रावण तो प्रियंका को बताया शूर्पणखा

लखनऊ। लोकसभा चुनाव से ऐनपहले प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में उतरने से सत्तारूढ़ बीजेपी में खलबली मची हुई है। बीजेपी नेता लगातार प्रियंका पर हमला कर रहे हैं। कोई उन्हें मानसिक रोगी बता रहा है तो कोई चॉकलेटी चेहरे को लेकर कटाक्ष कर रहा है।  अब बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा पर विवादास्पद बयान दिया है। इस बयान ने सियासी गलियारों में हलचल बढ़ा दी है।

बीजेपी विधायक सिंह ने कहा कि जिस तरह से लंका दहन से पहले रावण ने अपनी बहन (शूर्पणखा) को भेजा था, उसी प्रकार राहुल गांधी ने भी यूपी में अपनी बहन प्रियंका को भेजा है। इससे कुछ नहीं होगा मोदी की जीत तय है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब टूटी हुई नाव हो चुकी है। वह सिर्फ एससी/एसटी एक्ट के कारण राजस्थान और मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीत गई। अब उसे कही भी चंदन नहीं लगने वाला।

इससे पहले …

बिहार सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता विनोद नारायण झा ने कहा था कि सुंदरता की वजह से कांग्रेस ने प्रियंका को राजनीति में उतारा है। प्रियंका गांधी बहुत सुंदर हैं लेकिन उनके पास कोई राजनीतिक उपलब्धि नहीं है। वह रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं, जिन पर भूमि घोटाले और भ्रष्टाचार के कई मामलों में शामिल होने का आरोप है। वहीं, महाराष्ट्र की बीजेपी सांसद सरोज पांडे राहुल गांधी को जोकर कह चुकी हैं।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …