Breaking News
Home / breaking / बुरके में सहमी सी युवती बोली- मां- मौसा-मौसी कराते हैं गंदा काम

बुरके में सहमी सी युवती बोली- मां- मौसा-मौसी कराते हैं गंदा काम

 
बरेली। सहमी हुई बुरके में एसएसपी आफिस पहुंची युवती ने कहा कि मां, मौसा और मौसी ने मेरी जिंदगी नरक कर दी है। मेरे पिता भी सौतेले हैं। वे सभी जबरन मुझसे देह व्यापार कराते हैं। कई दिन से शिकायत करने के लिये भटक रही हूं। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। युवती की बात सुनकर वहां मौजूद पुलिस कर्मियों के रोंग थाना सुभाषनगर में युवती की मां समेत उसके परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
सुभाषनगर की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी मां सुभाषनगर इलाके की बदनाम गली में देह व्यापार करती हैं। पिछले एक साल तक घरों में जिस्मफरोशी का धंधा चलता था। बाद में पुलिस ने दबिश देकर धंधा बंद करवा दिया। वह 20 साल की हो गई है। पिछले काफी समय से मां व अन्य रिश्तेदार उसे देह व्यापार के धंधें में धकेल रहे हैं। कई बार रुपये लेकर उन्होंने लोगों के साथ उसे भेजा। जबरन गर्भ निरोधक गोलियां खिलाईं।
इसकी शिकायत मढ़ीनाथ पुलिस चौकी पर की गई थी। पुलिस ने मां-बेटी और उनके रिश्तेदारों को बुलाकर समझौता करा दिया। कुछ दिन बाद युवती को बुखार आ गया।
बुखार को गंभीर बीमारी बताकर मौसा-मौसी के साथ उसे मुंबई भेज दिया गया। मुंबई में उससे जबरन देह व्यापार कराने लगे। देह व्यापार से मिले रुपये मौसा-मौसी बरेली में उसकी मां को भी भेजते थे। विरोध करने पर मारपीट करते थे। युवती मुंबई से चोरी छिपे भागकर बरेली पहुंची। उसने इसकी शिकायत सिटी मजिस्ट्रेट व पुलिस के अन्य अधिकारियों से की। इसके बाद युवती एसएसपी आफिस पहुंची, जहां सीओ प्रथम ने युवती की पूरी बात सुनी। युवती ने कहा कि वह देह व्यापार नहीं करेगी। सीओ प्रथम ने इंस्पेक्टर सुभाषनगर को फोन कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …