Breaking News
Home / breaking /  भाई के दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी, पति ने वीडियो वायरल किया

 भाई के दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी, पति ने वीडियो वायरल किया

 

आगरा। यहां पति-पत्नी के बीच विवाद में एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। महिला ने बताया कि वह अपने पति से करीब तीन साल से अलग रह रही है तब से महिला अपने मायके में रहती है। लेकिन उसका पति पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। वह जहां भी जाती है पति उसके पीछे-पीछे चले आते हैं। एक दिन तो पति ने हद ही कर दी।  महिला ने बताया कि एक दिन वह अपने भाई के दोस्त के साथ बाइक से जा रही थी तो पति ने उसका वीडियो बना लिया और फिर वायरल कर दिया। इतना ही नहीं पति पत्नी पर नजर रखते हुए उसका रोज पीछा भी करने लगा। बताया जा रहा है कि पत्नी का कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। पति की इस हरकत से पत्नी को गुस्सा आ गया और उसने अब पति के विरुद्ध शाहगंज थाने में प्राथमिकी लिखाई है।

महिला का मायका शाहगंज के अर्जुन नगर में है और ससुराल शाहगंज क्षेत्र के ही घास की मंडी में है। महिला का कहना है कि वह तीन वर्ष से पति के साथ नहीं रह रही है। 21 सितंबर 2021 में महिला ने कोर्ट में तलाक का केस लिखाया था।

 

घरेलू हिंसा की उसने पति के विरुद्ध शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की थी। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। महिला का आरोप है कि पति उसके मायके वालों को अश्लील मैसेज करके परेशान करता रहा।

 

हाल ही महिला अपने भाई के मित्र के साथ बाइक पर बैठकर मामले की शिकायत करने एक समाचार पत्र के आफिस जा रही थी। तभी पति ने उसको रोककर मारपीट कर गाली गलौज दी और वीडियो भी बना लिया। यह वीडियो उन्होंने यूट्यूब व अन्य इंटरनेट मीडिया माध्यम पर वायरल कर दिया। इसके बाद भी वह पीछा करता रहा। इंस्पेक्टर शाहगंज जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि महिला की तहरीर पर रविवार रात को प्राथमिकी लिख ली गई है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …