Breaking News
Home / breaking / भाड़े के शूटरों से पत्नी नहीं मरी तो खुद गोली मार कर की हत्या

भाड़े के शूटरों से पत्नी नहीं मरी तो खुद गोली मार कर की हत्या

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले की कोसीकला पुलिस ने ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी पत्नी की हत्या कराने के लिए भाड़े पर शूटर लिए थे। जब भाड़े पर लिए गए शूटरों की गोली लगने के बावजूद पत्नी की मौत नहीं हुई तो पति ने ही अपनी पत्नी की कनपटी से पिस्टल लगाकर उसकी हत्या कर दी थी।

पुलिस के अनुसार 19 दिसम्बर को शाम कोसी कोकिलावन मार्ग पर शालीमार रोड फरीदाबाद निवासी सुनील एवं उसकी पत्नी प्रीति पर हमला करके प्रीति को मौत के घाट उतारने एवं पति को घायल करने की सूचना पुलिस को मिली थी और इसी आशय की पुलिस रिपोर्ट भी पति द्वारा दर्ज कराई गई थी और बदमाशों के भाग जाने का दावा किया गया था।

 

एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए टीमें लगाई गई थी। पुलिस ने शक के आधार पर सुनील से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। उसने बताया कि उसके फरीदाबाद की एक महिला से संबंध हो गए थे इसलिए पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उसने दो शूटरों को लगाया था तथा उन्हें एक लाख की पेशगी भी दे दी थी। शूटरों की दो गोली लगने से जब पत्नी नहीं मरी तो सुनील ने अपने पिस्टल से प्रीति के कनपटी में गोली मार दी थी जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी।

उसने यह भी बताया कि भीड़ आता देख शूटर भाग गए थे तथा उसे ऐसे गोली मारी गई थी कि केवल पता चले कि उसे भी गोली मारी गई है। पुलिस ने जहां सुनील को जेल भेज दिया है वहीं शूटरों की तलाश जारी है।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …