Breaking News
Home / breaking / मददगार बन सिपाही ने विवाहिता से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाया

मददगार बन सिपाही ने विवाहिता से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाया

आगरा। सदर थाने में तैनात सिपाही ने महिला से शादी का वादा कर कई साल दुष्कर्म किया। गर्भपात भी कराया। ब्लैकमेल करने के लिए अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए थे। बाद में घर जाने का बहाना बनाकर धोखे से दूसरी शादी भी कर ली। पुलिस आयुक्त कार्यालय में पीड़िता के गुहार लगाने पर सदर थाने ने केस दर्ज किया गया है। सिपाही के साथ उसके पिता, मां और जीजा भी नामजद हैं।
सदर थाना क्षेत्र की महिला ने बताया कि 2017 में उसकी शादी हुई थी। 2018 में एक बेटी हुई। पति व ससुराल वालों ने 2019 में मारपीट कर घर से निकाल दिया। सदर थाने में केस दर्ज कराया था। एक बार योगेंद्र बघेल नाम का सिपाही एक अन्य सिपाही के साथ घर पर मुकदमे के कागज लेकर आया। वहीं से उसने मोबाइल नंबर ले लिया। मैसेज भेजने लगा। जिस जिम में जाती थी, वहां आने लगा। कार्रवाई का भरोसा देकर दोस्ती कर ली।

 

 

बाद में सिपाही ने शादी का वादा किया। भरोसा जीतने के लिए अपने जीजा विमलेश से भी बात कराई। एक दिन सिपाही ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो, वीडियो बना लिए। गर्भवती होने पर पति बनकर लेडी लायल अस्पताल में गर्भपात भी कराया। 1.50 लाख रुपये भी ले लिए।
इसके बाद दिसंबर 2023 में वह अपने घर कानपुर के गांव सिहूरा भुरैयापुर गया। छुट्टी पर जाकर राजस्थान में दूसरी शादी कर ली। सदर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर सिपाही योगेंद्र सिंह, जीजा विमलेश कुमार, पिता जगत सिंह और मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना कर कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

प्रसिद्ध TV कलाकार कपिल पंजाबी ने अजमेर में किया मतदान 

न्यूज नजर डॉट कॉम अजमेर। लोकतंत्र का आधार मताधिकार है। यह अधिकार होने के साथ …