Breaking News
Home / breaking / ग्रंथी को था पत्नी के अवैध संबंध का शक, प्रेमी के घर ही उतारा मौत के घाट

ग्रंथी को था पत्नी के अवैध संबंध का शक, प्रेमी के घर ही उतारा मौत के घाट

लुधियाना। पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में एक ग्रंथी ने गिल रोड स्थित चेत सिंह नगर इलाके में शनिवार सुबह अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। आरोपी ने वारदात को उसी व्यक्ति के कमरे पर जाकर अंजाम दिया जिसके साथ उसे अपनी पत्नी के संबंध होने का शक था। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। आरोपी ने बड़ी बेटी के सामने ही वारदात को अंजाम दिया।
दहशत में आई बेटी पहले तो कुछ बोल नहीं पाई, लेकिन बाद में उसने शोर मचाया तो आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस के उच्चाइधकारी और थाना डिविजन छह की पुलिस मौके पर पहुंच गई।
पुलिस ने जांच के बाद न्यू जनता नगर मग्घर की चक्की के पास रहने वाली मनप्रीत कौर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में मनप्रीत कौर की बहन रमनदीप कौर की शिकायत पर मनप्रीत के पति ग्रंथी कुलदीप सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुटी है।
थाना डिवीजन छह के एसएचओ इंस्पेक्टर बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि मनप्रीत कौर की शादी करीब 17-18 साल पहले ग्रंथी कुलदीप सिंह के साथ हुई थी। दोनों की तीन बेटियां है। बड़ी बेटी 16 साल की है। कुलदीप सिंह को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसे शक था कि उसके किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है और वह उससे मिलने जाती है।

यह भी देखें

 

कुलदीप को यह नहीं पता था कि वह व्यक्ति से मिलने जाती कहां है। इसी को लेकर दोनों में विवाद भी हुआ था। शनिवार सुबह जैसे ही मनप्रीत कौर घर से निकली तो कुलदीप सिंह भी उसका पीछा करने लगा। कुलदीप को मनप्रीत के पीछे जाता देख उसकी बड़ी बेटी ने देख लिया था। वह भी पीछे पीछे चली गई।
मनप्रीत कौर चेत सिंह नगर इलाके में एक व्यक्ति के कमरे में चली गई, लेकिन वह व्यक्ति वहां नहीं था जिसके साथ उसके संबंध बताए जा रहे है। कुलदीप सिंह भी कमरे में चला गया। पति-पत्नी के बीच वहां कहासुनी हो गई।
पीछे से बड़ी बेटी भी वहां पहुंच गई। दंपती के बीच मारपीट हुई और कुलदीप सिंह ने गला दबा कर मनप्रीत की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। बेटी ने मनप्रीत कौर को देखा तो पहले वह सुन्न हो गई कुछ बोल ही नहीं पाई। जब कुलदीप सिंह फरार हो गया तो कुछ समय बाद उसकी बड़ी बेटी ने शोर मचाया और सभी को इकट्ठा किया। इंस्पेक्टर बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश में छापामारी शुरु कर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …