Breaking News
Home / breaking / महिला दारोगा पर शारिरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव डालने वाला स्टेनो सस्पेंड

महिला दारोगा पर शारिरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव डालने वाला स्टेनो सस्पेंड

 

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में महिला दारोगा के साथ की गई अभद्रता के मामले में पुलिस अधीक्षक ने शनिवार देर रात स्टेनो को निलंबित कर जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौप दी है।

एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि निलंबित के बाद जांच उनको सौपी गई है वहीं महिला दारोगा ने पत्रकारों को बताया कि स्टेनो उसके साथ अवैध संबंध बनाना चाह रहा था, इसके पहले वह राठ में आकर उसके साथ छेड़खानी की थी। जब पानी सिर के ऊपर निकल गया तो उसने यह आवाज उठाई है।

पीडित महिला दारोगा सविता सरोज ने बताया कि जब से स्टेनो संतोष कुमार द्वारा अभद्रता गालीगलौज का आडियो वायरल हुआ है तब से अब तक कमरे में रहने का दबाब पुलिस ने बनाया है। मौका मिलते ही महिला दारोगा ने मीडिया कर्मियो के सामने आकर स्टेनो पर नाजायज संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाकर और सनसनी फैला दी।

 

उसका कहना है कि स्टेनों से उसकी मित्रता थी। बातचीत भी होती रहती थी। इसी का फायदा उठाकर स्टेनो उससे नाजायज संबंध बनाने की फिराक में रहने लगा। पीड़िता ने बताया कि 28 दिसंबर 2020 को स्टेनो राठ आए थे, तब भी उसके साथ सरेआम छेड़खानी व अभद्रता किए थे। लेकिन उसने किसी से कोई शिकायत नहीं की थी। उनका दुस्साहस बढ़ता चला जा रहा था। चुप रहने का नाजायज फायदा स्टैनो उठाना चाह रहा था।

दारोगा के आरोपों का बयान भी वीडियो वायरल होने पर पुलिस को यह कार्यवाही करनी पड़ी। हालांकि पुलिस के आला अफसर इस मामले में लीपापोती करना चाह रहे थे मगर मामला शासन स्तर पर पहुंचने से पुलिस अधीक्षक ने स्टेनो संतोष कुमार को निलंबित कर एएसपी अनूप कुमार को जांच सौप दी है।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …