Breaking News
Home / breaking / महिला से अश्लील चैटिंग करने वाला कोतवाल निलम्बित

महिला से अश्लील चैटिंग करने वाला कोतवाल निलम्बित

सुल्तानपुर। उत्तर-प्रदेश में सुलतानपुर के नगर कोतवाल को महिला से मोबाइल पर अश्लील चैटिंग के आरोप में शुक्रवार को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने कोतवाल के विरुद्ध युवती की शिकायत पर प्राथमिक जांच कर निलंबन की कार्रवाई की है। शहर कोतवाल नंद कुमार तिवारी इससे पहले कुड़वार थाना के थानाध्यक्ष थे। उस दौरान दिल्ली में रह रही अमेठी जिले के मुसाफिरखाना क्षेत्र की एक युवती का कुडवार थाना क्षेत्र के एक युवक से प्रेम प्रसंग था।

उन्होंने बताया कि युवक युवती को शादी का झांसा देकर शादी से मुकर गया। इसकी शिकायत युवती उस समय कुड़वार थानाध्यक्ष से की थी। बड़े प्रयास के बाद मुकदमा दर्ज किया गया, लेकिन कोई कार्यवाही नही की। जिस पर युवती कार्रवाई के लिए अड़ी रही तो थानाध्यक्ष ने वाट़्सएप पर चैटिंग शुरू कर दी। फोन पर भी अश्लील बात की।

इस बीच नन्द कुमार तिवारी को कुड़वार से हटाकर नगर कोतवाल बना दिया गया। इस दौरान भी कोतवाल की युवती से चैंटिग और बातचीत जारी रही। यह बातचीत सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई है। युवती ने कोतवाल की हरकत की शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों से की। जिस पर अधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक से जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया था।

उन्होंने बताया कि तिवारी को निलंबित कर इंस्पेक्टर बेनी माधव तिवारी को कोतवाली नगर का नया कोतवाल बनाया गया है तथा मामले की विधिवत जांच के आदेश दिए गए हैं।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …