Breaking News
Home / breaking / मुख्यमंत्री योगी को धमकी भरा संदेश भेजने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

मुख्यमंत्री योगी को धमकी भरा संदेश भेजने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

गोण्डा/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पुलिस के 112 नम्बर पर धमकी भरा संदेश भेजने वाले दो आरोपियों को गोण्डा के छपिया क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

राज्य के पुलिस महानिरीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) ज्योति नारायण ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार 12 जून को यूपी 112 मुख्यालय पर एक व्यक्ति ने विभिन्न जगहों पर बम ब्लास्ट की धमकी भरा मैसेज भेजा गया था, नम्बर की जानकारी करने पर वह नम्बर गोण्डा में एक्टिव था, लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने गोण्डा पुलिस से सूचना साझा की गयी।

 

उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए गोण्डा पुलिस द्वारा कई टीमों का गठन कर विभिन्न टेक्निकल इनपुट्स एकत्र कर थाना छपिया के ग्राम टीकर से स्वदेश गौड़ उर्फ राजा बाबू और मनीष को आज गिरफ्तार किया गया। पकड़े गये लोगों के पास से एक मोबाइल फोन और डायरी मिली है।

उन्होंने बताया कि टेक्निकल एवीडेन्स से स्वदेश गौड़ उर्फ राजा बाबू द्वारा मैसेज भेजने की पुष्टि हुयी तथा इसके भाई को मैसेज नष्ट करने के लिये गिरफ्तार किया गया। गोण्डा जिला पुलिस, पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ क्राइम ब्रांच एव प्रदेश की अन्य इकाईयों द्वारा संयुक्त पूछतांछ में मैसेज करने के लिये इस्तेमाल किया गया फोन भी इसकी निशादेही पर बरामद किया गया। स्वदेश गौड़ उर्फ राजा बाबू शिकायत करने का आदी था, और स्थानीय रंजिश के चलते कुछ लोगो को फंसाने के उद्देश्य से यह मैसेज किया गया है।

नारायण ने बताया कि दोनों छपिया इलाके के टीकर गांव के रहने वाले हैं । स्थानीय पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

गौरतलब है कि पिछले माह भी योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। उस मामले में एसटीएफ ने मुम्बई से दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …