Breaking News
Home / breaking / मुफ्त आम के चक्कर में तांगा चालक को मिली दर्दनाक मौत

मुफ्त आम के चक्कर में तांगा चालक को मिली दर्दनाक मौत

मुरादाबाद। एक युवक को पेड़ से आम तोड़ना मंहगा पड़ गया। आम के चक्कर में 18 वर्षीय युवक की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर जान चली गई। बारिश के कारण आम के वृक्ष में नमी अधिक थी। आम तोड़ते समय आम के वृक्ष की डालियों के बीच से निकलते हुए युवक तार से टच हो गया। देखते ही देखते करंट की चपेट में आकर आग की लपटें उठने लगीं और युवक ने वहीं दम तोड़ दिया। करंट से मौत की ये लाइव तस्वीरें रोंगटे खड़ी कर देने वाली हैं।

 हादसा मुरादाबाद रामनगर हाईवे के निकट का है। भोजपुर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर इलाके में सड़क किनारे लगे एक पेड़ पर फैजान अली आम तोड़ने के लिए चढ़ा। पेड़ पर ऊपर की तरफ बढ़ते हुए मोहम्मद फैजान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया और उसकी पेड़ पर ही मौत हो गई।
मृतक मोहम्मद फैजान थाना डिलारी के गांव नवादा गांव का रहने वाला था। वह तांगा लेकर अपने छोटे भाई सानिब के साथ जहांगीरपुर मुरादाबाद रामनगर हाईवे पर गया था। सड़क किनारे आम से लदे वृक्ष देखकर वह उन्हें तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ गया। आम तोड़ते समय वह पास से निकल रही 33 हजार की हाईटेंशन लाइन से चिपक गया।
सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने उसे बचाने के शोर मचाया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बिजली विभाग से हाईटेंशन लाइन का करंट जब तक बंद कराया, तब तक बहुत देर हो चुकी थी, नौशाद की जान जा चुकी थी। काफी देर तक शव पेड़ पर लटका रहा, बाद में जेसीबी मशीन की मदद से उसे नीचे उतारा गया।

Check Also

राजस्थान में बदला मौसम, बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत

  जयपुर. राजस्थान के कई जिलों में मौसम ने फिर रंग बदल लिया. पश्चिमी विक्षोभ …