Breaking News
Home / breaking / मुस्लिम भाजपा नेत्री ने धमकियों के बीच किया गणपति विसर्जन

मुस्लिम भाजपा नेत्री ने धमकियों के बीच किया गणपति विसर्जन

 

अलीगढ़। भाजपा नेता रूबी आसिफ खान ने आपसी भाईचारे और सौहार्द कि मिसाल पेश की है। उन्होंने गणेश चतुर्थी के दिन अपने घर में भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित की और पूजा अर्चना के बाद आज गंगा में प्रवाहित कर दिया। कट्टरपंथी मुस्लिम मौलवियों के फतवे और उपद्रवियों की जान से मारने की धमकी भी उन्हें रोक नहीं पाई। उन्होंने प्रतिमा विसर्जन के लिए सुरक्षा की मांग की थी। कड़ी सुरक्षा के बीच वह अपने पति और बहन के साथ नरोरा पहुंची और पूरी श्रद्धा के साथ गंगा में प्रतिमा विसर्जित की।

रूबी ने कहा कि वह फतवा या फिर धमकियों से डरती नहीं हैं। उन्होंने कहा, मैं नरोरा घाट पर भगवान गणेश की प्रतिमा विसर्जित करने जा रही हूं। मैंने अपने घर पर 31 अगस्त को प्रतिमा स्थापित की थी। तब से फतवा जारी कर दिया गया है।
मौलाना लोगों का कहना है कि मैंने भगवान गणेश की पूजा की इसलिए मैं हिंदू हो गई हूं। मुझे इस्लाम से बेदखल करने की धमकी मिल रही है। परिवार को जलाकर मार डालने की भी धमकी मिल चुकी है। मैं जब बाहर जाती हूं तो लोग मुझे हिंदू कहते हैं। लेकिन मैं इन फतवा और धमकियों से नहीं डरती हूं। जिस तरह से मैंने मूर्ति स्थापित की उसी तरह इसका विसर्जन भी करूंगी।
उन्होंने कहा, मैंने जिला प्रशासन से सुरक्षा की मांग की थी लेकिन अब तक सुरक्षा नहीं दी गई है। हालांकि रोज दो से तीन घंटे के लिए एक कॉन्स्टेबल मेरे घर आता है।  आज के लिए थाने की तरफ से दो पुलिस अधिकारियों को मेरे परिवार की सुरक्षा में लगाया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि हर साल वह इसी तरह गणेश प्रतिमा स्थापित करती रहेंगी।
वह पहले भी गणेश भगवान की मूर्ति घर ला चुकी हैं और वह हिंदू त्योहार भी मनाती हैं। उनका परिवार इसका कभी विरोध नहीं करता। भाजपा नेता ने कहा कि जब राम मंदिर के शिलान्यास के बाद उन्होंने घर पर पूजा की तब भी इसी तरह के फतवे जारी किए गए और धमकियां दी गईं। उन्होंने कहा, मेरे पति मेरा साथ देते हैं। मैं ऐसी महिला नहीं हूं कि डर जाऊं।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …