Breaking News
Home / breaking / ‘मैडम, इंस्टाग्राम पर आपका गंदा वीडियो वायरल हो रहा है,’ सुनकर टीचर के उड़े होश

‘मैडम, इंस्टाग्राम पर आपका गंदा वीडियो वायरल हो रहा है,’ सुनकर टीचर के उड़े होश

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गौरखपुर से चौंकाने वाली खबर है. यहां साइबर अपराधी एक कॉन्वेंट स्कूल की टीचर का अश्लील वीडियो वायरल कर रहे हैं. इसकी खबर टीचर को उस वक्त लगी, जब स्कूल के ही कुछ बच्चों ने उन्हें बताया कि कोई इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो भेज रहा है.
यह सुनकर टीचर के होश उड़ गए. इस अश्लील वीडियो में आरोपियों ने टीचर का फोटो और अपशब्दों का इस्तेमाल किया है. ये सब देखकर टीचर ने तुरंत पुलिस को इसकी शिकायत की. अब साइबर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. एसएसपी ने इस केस के लिए टीम का गठन कर दिया है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द आरोपियों तक पहुंच जाएगी.
कॉन्वेंट स्कूल की एक टीचर थाने पहुंचीं. उन्होंने लिखित शिकायत दी है कि किसी ने उनका अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. अब वह वीडियो वायरल हो रहा है. इससे उनकी छवि धूमिल हो रही है.

यह भी देखें

 

आरोपियों की इस हरकत से पूरा स्कूल हैरान है. महिला ने लिखित शिकायत में कहा है कि इंस्टाग्राम की आईडी स्कूल के नाम से बनाई गई है. आरोपी ने न केवल वीडियो अपलोड किया है, बल्कि वह कई लोगों को बाकायदा टैग कर फ्रेंड रिक्सवेस्ट भी भेज रहा है.
वीडियो में आरोपियों ने टीचर के फोटो और अपशब्दों का इस्तेमाल किया है. यह सब देखकर टीचर घबरा गई. उसने घर जाकर परिजनों को पूरी बात बताई. इसके बाद सब मिलकर थाने पहुंचे और शिकायत लिखाई.

यह भी देखें

ये भी बताया जा रहा है कि थाने से उन्हें कोई मदद नहीं मिली. इसके बाद वे एसएसपी के पास गईं और आपबीती सुनाई. एसएसपी ने उनकी बात सुनकर संबंधित थाने को कार्रवाई के निर्देश दिए. बता दें, यह मामला अब साइबर पुलिस के हाथ में है. इसकी जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है.

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …