Breaking News
Home / breaking / यूपी में बांग्लादेशियों ने पा ली नौकरी, पुलिस प्रशासन में हड़कम्प

यूपी में बांग्लादेशियों ने पा ली नौकरी, पुलिस प्रशासन में हड़कम्प

 
बरेली। उत्तरप्रदेश के बरेली में यूपी एटीएस द्वारा पकड़े गए 2 बांग्लादेशियों के तार म्यांमार और बांग्लादेश की महिलाओं को भारत में बेचने वाले मानव तस्कर गिरोह से जुड़े होने की सूचना पर पुलिस प्रशासन एक्शन में आ गया है। 
 
पुलिस सूत्रों के अनुसार बरेली और आसपास विभिन्न फैक्ट्रियों में काम कर रहे विदेशी और कश्मीर समेत अन्य प्रांतों के लोगों का सत्यापन और फर्जी आधार कार्ड, पहचान पत्र, पैन कार्ड, पासबुक बनाने वाले गिरोह का पता लगाने लिए पुलिस को लगाया गया है।

यह भी देखें

Click here

 

 
गौरतलब है कि एटीएस ने म्यांमार और बांग्लादेश की महिलाओं को भारत में बेचने वाले मानव तस्कर गिरोह के सरगना मोहम्मद नूर उर्फ नूर इस्लाम को उसके 2 साथियों के साथ 27 जुलाई को पकड़ा गया था। उनकी निशानदेही पर ही बरेली में गत दिवस एक मीट फैक्टरी में काम करने वाले 2 और लोगों को पकड़ा था।
 
 
 
 इस बीच बरेली एडीजी अविनाश चंद्र ने बताया कि मीट फैक्टरी में विदेशी और अन्य राज्यों के तमाम लोगों के काम करने की जानकारी सामने आई है। इनका पुलिस से सत्यापन न कार्य जाना गंभीर मामला है। उन्होंने कहा कि बरेली में सभी फैक्टरियों में काम करने वालों का सत्यापन तत्काल कराया जाएगा इसके लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …