Breaking News
Home / breaking / योगी का जलवा : दो गैंगस्टर सगे भाइयों की दो करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क

योगी का जलवा : दो गैंगस्टर सगे भाइयों की दो करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क

 

रायबरेली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुलिस ने इस बार दो गैंगस्टर सगे भाईयों की करीब दो करोड़ से अधिक की संपति की कुर्क कर ली है।  डलमऊ कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि तहसील क्षेत्र के अपराधियों का डाटा खंगाला तो गदागंज थाने के खोदायपुर गांव के रहने वाले गैंगस्टर सुशील कुमार व वीरेन्द्र कुमार पुत्र देवतादीन द्वारा अपराधिक घटनाओं से अर्जित की गई करोड़ों रुपए की संपति की कुर्क किए जाने की रिपोर्ट एसपी आलोक प्रियदर्शी द्वारा जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव को सौंपी गई।

डीएम माला श्रीवास्तव ने मामले को गंभीरता से लिया और डलमऊ तहसील के एसडीएम के साथ पुलिस को निर्देश दिया कि गैंगस्टर के आरोपियों द्वारा अर्जित की गई करोड़ों रुपए की संपति को कुर्क किया जाए।

डीएम के आदेश पर एसडीएम व कोतवाल पंकज तिवारी के साथ गदागंज थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने गांव पहुंचकर पहले मुनादी कराई, फिर गैंगस्टर के द्वारा बनाए गए तीन मंजिला मकान और स्कार्पियों गाड़ी संख्या यूपी 32 केडब्लू/ 100 को जब्त कर लिया। कोतवाल ने बताया कि गैंगस्टर के आरोपी सुशील और वीरेन्द्र की करीब दो करोड़ से अधिक की संपति कुर्क की गई है।

यह भी देखें

उन्होंने बताया कि आरोपी के तीन मंजिला मकान को सील कर दिया गया और घर के बाहर नोटिस भी चस्पा करा दी गई है। इसी के साथ घर के बाहर खड़ी स्कार्पियो गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …