Breaking News
Home / breaking / रात में सास से मिलने पहुंचा दामाद, पीछे-पीछे आ गई पत्नी और फिर…

रात में सास से मिलने पहुंचा दामाद, पीछे-पीछे आ गई पत्नी और फिर…

रंगीन मिजाज पति की पिटाई करती पत्नी।

जमुई. आम तौर पर सास और दामाद का रिश्ता पवित्र और सम्मान वाला माना जाता है लेकिन बिहार से एक ऐसा मामला आया है जिसने इस पवित्र रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए हैं. मामला जमुई जिला का है जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सास और दामाद के रिश्ते को तार-तार किया जा रहा है. वीडियो में एक शख्स को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई की जा रही.

दरअसल आरोपी अपनी पत्नी को प्रेम करना भूल रिश्ते में लगने वाली सास के साथ प्यार में पागल है. वायरल हो रहे वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ये जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके के एक गांव का है. एक युवक जिसका नाम सुनील कुमार है, उसका रिश्ते में लगने वाली सास के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

 

दोनों अक्सर रात में मिला करते थे. बीते दिनों रात के अंधेरे में जब सुनील अपनी प्रेमिका सास से मिलने उसके गांव आया और दोनों मुलाकात ही कर रहे थे कि तभी ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया.

 

यह भी देखें

 

फिर क्या था लोगों ने प्रेमी सुनील को पेड़ से बांधकर पिटाई शुरू कर दी, जैसा की वीडियो में दिख रहा है कि महिलाएं हाथ मे डंडा यहां तक कि झाड़ू लेकर प्यार की भूत उतार रही हैं.

यह भी देखें

 

बताया जा रहा है कि सुनील को पकड़ पेड़ से बांधने की जानकारी उसकी पत्नी को भी दी गई जिसके बाद वह भी मौके पर पहुंची और उसने भी इस करतूत पर ग्रामीणों के साथ मिलकर पिटाई की. घटना की मौखिक सूचना लक्ष्मीपुर थाना को भी दी गई है लेकिन इसकी लिखित शिकायत थाने में किसी ने नहीं दी है.

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …