Breaking News
Home / breaking / रेप पीड़िता का सिपाही ने भी किया रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

रेप पीड़िता का सिपाही ने भी किया रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

कानपुर। सिपाही द्वारा एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती कानपुर के बाबूपुरवा इलाके की रहने वाली है। पीड़िता के मुताबिक एक सिपाही ने होटल ले जाकर उसके साथ रेप किया और विरोध करने पर अश्लील तस्वीर और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता ने 29 अक्टूबर साल 2021 को बाबूपुरवा थाने में सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

 युवती का आरोप है कि तकरीबन 11 महीने बाद भी अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इसके अलावा जब वह इस मामले की जानकारी के लिए थाने पहुंची तो पुलिस ने उसे भगा दिया। वहीं बाबूपुरवा थाने के क्राइम इंचार्ज विजेंद्र सिंह के मुताबिक 17 अगस्त को एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

पहले प्रेमी ने किया था रेप

युवती ने बताया कि साल 2018 में फैसल नाम के एक लड़के ने प्यार में फंसाया और दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने फैसल समेत चार लोगों पर बाबूपुरवा थाने में एफआईआर दर्ज कराया। जिसके बाद फैसल को जेल भेज दिया गया। हालांकि बाकि आरोपियों पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस दौरान पीड़िता की मुलाकात बाबूपुरवा थाने में तैनात सिपाही अमित कुमार से हुई। जहां उसने युवती को कार्रवाई का भरोसा दिलाया। जिसके बाद सिपाही अमित कुमार ने युवती को होटल बुलाया और नशीला पदार्थ देकर उसे साथ रेप किया। युवती के मुताबिक सिपाही अमित कुमार वर्तमान में डायल 112 में तैनात है।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …