Breaking News
Home / breaking / लेडी पुलिस से उलझा शराबी, मास्क नहीं लगाऊंगा, कर ले जो करना है

लेडी पुलिस से उलझा शराबी, मास्क नहीं लगाऊंगा, कर ले जो करना है

 

ऊना। कोरोना वायरस की महामारी के बीच जहां लोगों को घर से बाहर निकलने पर पुलिस द्वारा मास्क लगाने के लिए रोजाना प्रेरित किया जा रहा है। वहीं मास्क लगाने को प्रेरित करने वाले पुलिस कर्मियों को बदसूलकी का शिकार भी होना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के बाहर पेश आया, जहां पर तैनात 2 महिला पुलिस कर्मियों ने सड़क पर जा रहे एक युवक को मास्क लगाने के लिए बोला तो उक्त युवक महिला पुलिस कर्मियों से ही उलझ पड़ा।

 युवक शराब के नशे में धुत्त था और हाथ में बोतल पकड़े हुए था। एक महिला कर्मी ने जब युवक को शराब के बारे में पूछा तो युवक ने कहा कि अपने पैसे की पी है और मास्क नहीं लगाऊंगा, तूने जो करना है कर ले। इसी बात को लेकर युवक महिला पुलिस कर्मी से उलझ पड़ा। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को काबू किया। पुलिस ने सबसे पहले युवक को मास्क पहनाया और पूछताछ शुरू की।
पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में स्थित सिविल सप्लाई की दुकान में सेल्जमैन के रूप में सेवाएं दे रहा है। क्षेत्रीय अस्पताल के बाहर हुड़दंग मचाने पर महिला पुलिस कर्मी ने युवक के खिलाफ शिकायत दी है। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …