Breaking News
Home / breaking / लेडी मजिस्ट्रेट पर बिगड़ी नीयत, जबर्दस्ती कमरे में घुसकर दांतों से काटा

लेडी मजिस्ट्रेट पर बिगड़ी नीयत, जबर्दस्ती कमरे में घुसकर दांतों से काटा

बस्ती। यहां सदर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार ने अपने ही साथ तैनात महिला नायब तहसीलदार के साथ रेप करने की कोशिश की है। महिला नायब तहसीलदार का आरोप है कि आरोपी तहसीलदार ने उसके सरकारी आवास का फाटक तोड़ा और घर में घुसकर बलात्कार का प्रयास किया है। महिला मजिस्ट्रेट ने थाने में दिए शिकायती पत्र में उस रात की दास्तान बताई है।

घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा

बता दें कि ये पूरा घटनाक्रम बीती 12 नवंबर की रात का है, जब महिला मजिस्ट्रेट अपने घर पर अकेली थी। रात 1 बजे आरोपी नायब तहसीलदार लेडी मजिस्ट्रेट के घर पर जा धमका। आरोपी ने दरवाजा खटखटाया लेकिन देर रात होने की वजह से लेडी नायब तहसीलदार ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद आरोपी नायब घर के पीछे पहुंच गया और घर के पीछे का दरवाजा लात मारकर तोड़ दिया और घर में घुस गया।

महिला मजिस्ट्रेट ने ऐसे बचाई आबरू

पीड़िता ने तहरीर में बताया कि घर में जबरन घुसने के बाद आरपो ने पहले उसे थप्पड़ मारे फिर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर उसने शरीर के कई हिस्सों पर दांत से कटा। उसके बाद महिला मजिस्ट्रेट को फर्श पर पटक दिया और जबरन दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया, “मेरे विरोध करने पर उसने गला दबाकर हत्या करने की कोशिश भी की। इसके बाद मुझे बेहोश होता देख वह दूसरे हॉल में गया। तब मैं किसी तरह से बेड के नीचे छिप गई। उसके बाद मैं बड़ी मुश्किल से दरवाजे की तरफ भागी और दरवाजा बंद कर दिया।

 

तीन दिन तक घर में रही डरी सहमी

पीड़ित महिला नायब तहसीलदार ने थाने में दी शिकायत में बताया, “मैंने घर के पीछे के दरवाजे पर ताला लगा लिया और तख्त को दरवाजे से सटा दिया ताकि दरवाजा न खुले।” तहरीर में लेडी नायब तहसीलदार ने बताया कि मैं तीन दिन तक घर में डरी सहमी रही। किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद 15 नवंबर को तीन दिन की छुट्टी लेकर अपने माता पिता के पास चली गई। उसके बाद मैंने अपने परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद परिजनों ने आगे बढ़कर मामले की शिकायत थाने पर की।

पुलिस ने गंभीर धाराओं में की FIR दर्ज

वहीं इस मामले पर एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी नायब तहसीलदार के खिलाफ धारा 376, 307, 452, 323, 504, 354, 511 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले की विवेचना कोतवाली पुलिस कर रही है और जांच के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …