Breaking News
Home / breaking / लॉकडाउन में फंसे छात्रों को ले जा रही बस ट्रक से भिड़ी, मचा कोहराम

लॉकडाउन में फंसे छात्रों को ले जा रही बस ट्रक से भिड़ी, मचा कोहराम

 
अयोध्या। प्रयागराज में लॉकडाउन में फंसे प्रतियोगी छात्रों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर उनके घर छोडऩे जा रही रोडवेज बस बीकापुर के निलारी के पास हाईवे पर दुर्घनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बस में सवार 25 छात्र-छात्राएं, ड्राइवर घायल हो गये है। ड्राइवर समेत 2 छात्राओं की हालत गंभीर है। जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
 प्रयागराज से 25 छात्रों को लेकर कुशीनगर जा रही बस बीकापुर के बिलारी गांव के पास हाईवे पर खड़ी एक ट्रक से टकराकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 27 लोगों में से अधिकतर को मामूली चोटें आईं हैं। जबकि दो छात्राओं की हालत गंभीर बतायी जा रही है। मामूली रूप से गंभीर छात्रों व सिपाही को बीकापुर सीएचसी में इलाज कर दिया गया, जबकि ड्राइवर समेत 12 छात्रों को अयोध्या जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
सूचना मिलने पर जिलाधिकारी छात्रों को देखने के लिए अयोध्या जिला अस्पताल में पहुंचे। उन्होंने भर्ती छात्र-छात्राओं व ड्राइवर से मिलने कर जानकरी प्राप्त की।
उन्होंने बताया कि अस्पताल में 10 छात्र-छात्र समेत 12 लोग भर्ती है। उन्होंने बताया कि15 छात्रों को अन्य बस द्वारा उनके गंतव्य की तरफ रवाना कर दिया गया। वहीं सीएम योगी ने मामले को संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को घायलों का समुचित इलाज कराने व सभी छात्रों को सुरक्षित घर भेजने के निर्देश दिए हैं।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …