Breaking News
Home / breaking / लड़की का धर्म पूछ कर किया गैंगरेप, 5 मुस्लिम युवक अरेस्ट

लड़की का धर्म पूछ कर किया गैंगरेप, 5 मुस्लिम युवक अरेस्ट

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पुलिस ने ट्रॉनिका सिटी में हुए गैंगरेप का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमे जुनैद और इमरान को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया बाकी अन्य साथियों को मुख्य आरोपी जुनैद की निशानदेही पर गिरफ्तार किया गया.

ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में हुई गैंगरेप की वारदात के बाद आस पास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया था. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन जैसे ही पुलिस को इस गैंगरेप की सच्चाई पता चली तो पुलिस की आंखे खुली रह गई.

यह भी देखें

दरअसल आरोपियों ने पीड़िता का धर्म पूछ कर रेप किया था. पुलिस के अनुसार आरोपी चांद को पीड़िता की सहेली ने बताया था कि वो मुस्लिम है और पीड़िता हिंदू है, चांद ने सहेली से कहा कि परेशान न हो तुम्हारे साथ में कुछ नहीं होने दूंगा.
इतना ही नहीं आरोपियों ने गैंगरेप के बाद अपने दो दोस्तों को भी रेप करने के लिए मौके पर बुला लिया था, लेकिन तभी वहां से एक कार निकली तो आरोपी वहां से फरार हो गए. डीसीपी विवेक यादव ने बताया कि 30 नवंबर को फैक्ट्री से निकलने के बाद पीड़िता अपनी गैरसमुदाय की सहेली के साथ स्कूटी सीखने के लिए निकली थी.
तभी पीड़िता की सहेली का ब्वॉयफ्रेंड भी वहां आ गया. पीड़िता की सहेली अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी, तभी  इमरान, जुनेद और चांद वहा पहुंचे।

यह भी देखें

पीड़िता की सहेली और उसके दोस्त को काबू में करके तीनो आरोपियो ने बारी-बारी से युवती से गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस एक्शन लेते हुए दो आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया.

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …