Breaking News
Home / breaking / वोट डालो फिर पाओ टॉकीज टैक्सी और होटल में छूट

वोट डालो फिर पाओ टॉकीज टैक्सी और होटल में छूट

add kamal

मुंबई। कुछ दिनों पहले हमने पंजाब चुनाव में नए  मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक करने के लिए होटल एसोसिएशन के स्पेशल ऑफर की न्यूज पब्लिश की थी। इसमें होटल मालिकों ने अंगुली पर स्याही दिखाने पर खाने और कोल्ड ड्रिंक में छूट देने का ऑफर दिया था।

अब यही फंडा मुम्बई में आजमाया जा रहा है। यहां भी मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए खास ऑफर दिए जा रहे हैं।

ये हैं ऑफर

 

11-57-01-2Q==

 21 फरवरी को महानगर पालिकाओं के लिए मतदान होगा। नासिक में महानगर पालिका द्वारा मतदान के लिए आहवान किए जाने के बाद उसे प्रतिसाद देते हुए थिएटर मालिक विनय चुंबले ने दामोदर व विजयानंद सिनेमागृह में 21 फरवरी को मतदान करने के बाद अंगुली में इंक दिखाने पर मतदाताओं को टिकट के दामों में छूट देने का ऐलान किया है।

11-58-15-images

इसी तरह मुंबई के मतदाताओं को ओला-उबेर नामक प्राइवेट टैक्सी कंपनियों ने मतदान करने के बाद अंगुली में इंक दिखाने पर टैक्सी किराए में छूट देने की घोषणा की है।

11-58-47-images

आहार नामक होटल संगठन ने कुछेक होटलों में मतदान करने के बाद अंगुली में इंक दिखाने पर उन्हें होटल के बिल में छूट दिए जाने की घोषणा की है। मनपाओं के आहवान पर उसे प्रोत्साहन देने के लिए इस तरह के कदम उठाए जा रहे हैं।

keva bio energy card-1

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …