Breaking News
Home / breaking / शबाना ने हिन्दू प्रेमी से रचाई शादी, सात फेरे लिए

शबाना ने हिन्दू प्रेमी से रचाई शादी, सात फेरे लिए

मुजफ्फरपुर. लव जिहाद और लव ट्रैप जैसे जुमलों के बीच बिहार के मुजफ्फरपुर से एक और कहानी सामने आई है जिसमें एक मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से शादी कर ली है. युवती ने पुलिस के सामने बयान दिया है कि उसने अपनी मर्जी से ऐसा किया है और वह अपने पति के साथ रहना चाहती है. लड़की और लड़के के हिंदू रीति रिवाज से शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

मामला मुजफ्फरपुर के सहबाजपुर की रहने वाली शबाना खातून को पड़ोस के रहने वाले अभिषेक के प्रेम का है. आस पड़ोस में रहने वाले दोनों बालिग युवक युवतियों ने शादी करने का मन बनाया, तो धर्म की दीवार खड़ी हो गई. लेकिन, प्रेमी जोड़े ने हिम्मत जुटाई और घर से भाग गए.

इन दोनों ने धर्म और समाज की परवाह नहीं की और दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में दोनों ने एक दूसरे को अपना जीवन साथी मान कर शादी कर ली.
दोनों ने जब कोर्ट में शादी की तो उन्हें क्या पता था कि मामला और उलझने वाला है. मुजफ्फरपुर शबाना के परिजनों ने अभिषेक और उसके परिवार पर शबाना के अपहरण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कर दिया.
मामला दर्ज होने के बाद बाद पुलिस अनुसन्धान में जुट गई, और दोनों को तलाश करने लगी. इस दौरान पुलिस लड़के के परिजनों पर दवाब बनाने लगी. ऐसे में शबाना मुजफ्फरपुर में नगर डीएसपी राघव दयाल के पास पहुंच गई.
डीएसपी के पास पहुंचकर शबाना ने सच्चाई बताई कि उसका अपहरण नहीं हुआ है, बल्कि वो और अभिषेक एक दूसरे से प्यार करते हैं, इसलिए दोनों शादी की नीयत से भाग गए थे.
पुलिस भी इन दोनों प्रेमी जोड़े को संरक्षण दे रही है क्योंकि ये दोनों ही बालिग बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, लड़की को कोर्ट में ले जाकर 164 का बयान दर्ज करवा दिया है.
शबाना ने बताया कि दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में अभिषेक से शादी की और बताया कि उसने शादी से पहले दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में अपना धर्म बदला और फिर मंदिर में शादी की.
पुलिस भी इन दोनों प्रेमी जोड़े को संरक्षण दे रही है क्योंकि ये दोनों ही बालिग बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, लड़की को कोर्ट में ले जाकर 164 का बयान दर्ज करवा दिया है.
शबाना ने मीडिया के आमने आकर भी कहा कि उसके पति अभिषेक और ससुराल के लोगों को बेवजह फंसाया जा रहा है, उसका अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि वह स्वेच्छा से गई थी.
शबाना ने बताया कि दोनों बालिग हैं और दोनों ने शादी कर ली है. शबाना कहती है कि वो अपने पति के साथ रहना चाहती है, उसने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में शादी कर ली है.
बता दें कि शबाना के अपहरण मामले में मो . नूर आलम ने अभिषेक समेत पांच लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. उनके मुताबिक शबाना का अपहरण 7 अप्रैल को हो गया था.
लड़की का कहना है कि उसके अब्बा, उसके हिंदू पति की हत्या करवाना चाहते हैं. तमाम विवादों की वजह से ये शबाना और अभिषेक की यह लव स्टोरी चर्चा में बनी हुई है.

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …