Breaking News
Home / breaking / लड़की को 10 लड़कों ने सड़क पर पटककर कहा- आज जान से मारेंगे या फिर बच्चा पैदा करेंगे

लड़की को 10 लड़कों ने सड़क पर पटककर कहा- आज जान से मारेंगे या फिर बच्चा पैदा करेंगे

दौसा. राजस्थान के दौसा शहर में कॉलेज की छात्रा (College Girl student) के साथ की गई हैवानियत के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. अपनी ही कॉलेज के 10 छात्रों की हैवानियत की शिकार हुई लड़की ने होश में आने के बाद पुलिस को अपना बयान दे दिया है. युवती का कहना है कि लड़कों ने उसे घेरकर छेड़छाड़ की. फिर सड़क पर गिरा दिया और रेप की कोशिश (Rape Attempted) की. आरोपियों ने कहा कि आज या तो तुझे मारेंगे या तेरे बच्चा पैदा करेंगे. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.
पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की यह हरकत दोपहर में आईटीआई कॉलेज के पास हुई थी. पीड़िता ने जब आरोपियों का विरोध किया तो उन्होंने उससे जबर्दस्त तरीके मारपीट की. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि आरोपियों ने उसे खूब टॉर्चर किया. पीड़ित छात्रा ने बयानों में कहा कि हाथों में लाठी-डंडे लिए 8-10 लड़के कॉलेज के बाहर मिले थे. उसके बाद उससे छेड़छाड़ और मारपीट की गई. पीड़िता के बयानों के आधार पर महिला थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. एफआईआर में मुख्य आरोपी धर्मेंद्र मीणा सहित 10 लड़कों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.
पीड़िता ने अपने बयानों में बताया कि इससे पहले आरोपियों ने उससे मंगलवार को भी छेड़छाड़ की थी. तब आरोपियों ने कहा था कि नमस्ते मैडम आप तो हमसे बोलते ही नहीं हो. हम भी आपके यार लगते हैं. छात्रा ने उसकी कॉलेज प्रशासन को की थी. लेकिन शिकायत देने के बावजूद भी कॉलेज प्रबंधन ने आरोपियों से समझाइस करके अपना पल्ला झाड़ लिया था.
उल्लेखनीय है कि लड़कों की हैवानियत का शिकार हुई यह लड़की बुधवार दोपहर को अपने क्लासमेट के साथ बाइक पर कॉलेज जा रही थी. पीड़िता का यह क्लासमेट रिश्ते में उसका जीजा भी लगता है. आरोपियों ने छात्रा और उसके क्लासमेट को कॉलेज के बाहर सुनसान इलाके में रोक लिया था. बाद में छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई. छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे बुरी तरह से पीटा. उससे वह बेहोश हो गई थी. आरोपियों ने पीड़िता के सहपाठी को भी पीटा. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी.

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …