Breaking News
Home / breaking / शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंच गया प्रेमी, चोर समझ लोगों ने पीटा

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंच गया प्रेमी, चोर समझ लोगों ने पीटा

 

मिर्जापुर। प्रेमिका की शादी के बाद भी उससे मुलाकात की हसरत ने प्रेमी को मुसीबत में डाल दिया। प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी आजमगढ़ से करीब 200 किलोमीटर दूर मिर्जापुर पहुंच गया। आधी रात प्रेमिका के ससुराल में घुसने की कोशिश की तभी किसी की नजर पड़ गई। लोगों ने चोर-चोर का शोर मचाया और प्रेमी को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। पुलिस के हवाले होते ही प्रेमी ने असलियत उगल दी। फिर क्या था। प्रेमिका भी पानी-पानी हो गई। इसी बीच पति के फैसले ने सभी को चौंका दिया। पति ने पत्नी से उसके प्रेमी के खिलाफ छेड़खानी की तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

आजमगढ़ की रहने वाली एक युवती की शादी अहरौरा के एक मोहल्ले में हुई है। शादी से पहले से ही उसका किसी युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। शादी होने के बाद भी संबंध खत्म नहीं हुआ। दोनों एक दूसरे से सोशल मीडिया के माध्यम से बातें करते रहे। फोन पर भी बातचीत होती रही। चर्चा तो यह भी है कि बीच-बीच में प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे से मिलते भी रहे।

 

इसी बीच गुरुवार की रात प्रेमी शिवकुमार आजमगढ़ से मिर्जापुर प्रेमिका के ससुराल आ गया। आधी रात के वक्त मौका देख ज्यों ही प्रेमी ने प्रेमिका के ससुराल में घुसने की कोशिश की, किसी की नजर पड़ गई। उसने चोर-चोर का शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए और प्रेमी को पकड़ लिया गया।

पहले प्रेमी की धुनाई की फिर पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। पुलिस के हत्थे चढ़ते ही प्रेमी ने सच्चाई उगल दी। इसके बाद पत्नी ने पति के दबाव में प्रेमी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करा दिया।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …