Breaking News
Home / breaking / शादी का झांसा देकर युवती की अस्मत से खिलवाड़

शादी का झांसा देकर युवती की अस्मत से खिलवाड़

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के खन्ना क्षेत्र में युवक ने एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन साल तक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस उप अधीक्षक जटाशंकर राव ने बताया कि बरभोली गांव की निवासी युवती को तीन वर्ष पूर्व अपने प्रेमजाल में फंसा कर अरविंद शुक्ला नामक एक युवक ने शादी रचाने का झांसा दिया। उससे शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए।

युवक जल्द ही शादी कर लेने का भरोसा देता हुआ उसे दुष्कर्म का शिकार बनाता रहा। युवती का कुछ दिन पूर्व धैर्य टूट जाने पर उसने जब युवक से शादी करने का दबाव डाला तो वह मुकर गया।

उन्होंने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसके साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि मामले में शिकायत करने पर जान से मार देने की धमकी भी दी। पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि युवक से मिले धोखे से आहत युवती ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक अरविंद शुक्ला के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376ए 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू की है। पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण कराया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की गई है।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …