Breaking News
Home / breaking / शादी की पहली रात दुल्‍हन और साली के साथ दूल्‍हे ने किया  कांड !

शादी की पहली रात दुल्‍हन और साली के साथ दूल्‍हे ने किया  कांड !

मुरादाबाद. मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक घर से चीख-पुकार की आवाजें आने लगीं. यहां एक शख्स ने शादी की पहली रात पर ही पत्नी और साली की जमकर पिटाई कर दी. उसने दोनों को पहले बंधक बनाया और फिर पीटा. इतना ही सूचना मिलने जब ससुरालवाले बचाने आए तो उन्हें भी पीटा.

 

पुलिस ने जैसे-तैसे पीड़ित परिवार की जान बचाई. पुलिस ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने दहेज न मिलने की वजह से पत्नी और उसके साथ आई छोटी बहन के साथ अमानवीयता की. घटना ठाकुरद्वारा के मछली बाजार मोहल्ले में घटी.

पुलिस को किसी अंजान शख्स से सूचना मिली की मछली बाजार में एक घर से महिलाओं के चीखने की आवाजें आ रही हैं. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. यहां जांच में पता चला कि इमरान ने पत्नी और साली को लाठी-डंडों से पीटा है. इस पिटाई से दोनों महिलाओं की हालत खराब हो गई थी.
यहां पुलिस को यह भी पता चला कि आरोपी ने केवल इन दो को नहीं, बल्कि उनके घरवालों को भी पीटा है. पुलिस ने यहां से सभी को पहले छुड़ाया और फिर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस ने महिला के पति इमरान और ससुर इरफान के साथ-साथ इकलाख, अकरम, राशिद, अखलाक और फैजान के खिलाफ मामला दर्ज किया.

पुलिस को पीड़िता ने बताई ये कहानी

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि मायके वाले दहेज में पति को दो लाख रुपये और बाइक नहीं दे सके. इस वजह से उनसे सभी के साथ मारपीट की.
पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गए हैं. सभी की तलाश की जा रही है. बता दें, पाकबड़ा के इस्लामनगर में रहने वाली मुस्कान पुत्री अनीस अहमद की शादी मछली बाजार में रहने वाले इमरान पुत्र इरफान से हुई थी. शादी तक सब ठीकठाक रहा. लेकिन, जैसे ही दोनों घर गए तो इमरान का मूड खराब था.
वह मुस्कान को बुरा-भला कहता जा रहा था. जब मुस्कान ने गंभीरता के साथ इसका कारण पूछा तो उसने उसे लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. मुस्कान के साथ उसकी छोटी बहन गुड़िया भी आई थी. इमरान ने उसे भी इस तरह पीटा.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …