Breaking News
Home / breaking / शादी के 3 साल बाद पति ने रोते हुए कहा- मैं समलैंगिक हूं… मांगा तलाक

शादी के 3 साल बाद पति ने रोते हुए कहा- मैं समलैंगिक हूं… मांगा तलाक

 
 
फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां परिजनों ने युवक की खामियों को छिपाकर दहेज की लालच में एक महिला से शादी कर उसकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया है। जानकारी होने पर महिला ने अपने परिजनों से इसकी शिकायत की तो ससुराल वालों ने महिला के साथ मारपीट की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत पांच लोगों पर दहेज उत्पीड़न के समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खागा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित एक मोहल्ला निवासी महिला ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि, 29 मई 2021 को महिला की शादी सदर कोतवाली क्षेत्र के सकुन नगर मोहल्ले के रहने वाले सुरेंद्र कुमार जायसवाल के बेटे मनीष कुमार जायसवाल के साथ हुई थी। महिला के पिता ने शादी में दान दहेज में समान व अन्य खर्च के साथ नगदी समेत 34 लाख रुपए खर्च किये थे। विदा होकर ससुराल पहुंची महिला के साथ ससुराल वालों का आचरण अच्छा नही था।
महिला का आरोप है कि पति ने उसे दांपत्य सुख भी नहीं दिया। इस बात की जानकारी महिला ने मायके आकर अपने माता-पिता को दी। इस पर माता-पिता ने कहा सब ठीक हो जाएगा। इसके बाद मायके से आए ससुराल वालों ने महिला को भरोसा दिलाते हुए कहा की परेशान न हो सब कुछ ठीक हो जाएगा और साथ लेकर ससुराल चले गए। इस दौरान रास्ते में सास ज्ञानवती, ससुर सुरेंद्र व जेठ मुकेश ने गाली गलौज कर महिला के साथ मारपीट की। ससुराल पहुंची महिला ने पति से रास्ते में हुई घटना की जानकारी दी।
इसपर पति ने रोते हुए कहा कि मैं तुम्हारे साथ धोखा किया हूं तुम मुझे तलाक दे दो मैंने अपने परिवार और मामा अमृतलाल के दबाव में तुमसे शादी किया हूँ। साथ ही अपनी खामियां को उजागर करते हुए बताते कहा कि मैं समलैंगिक हूं। यह बात सुनते ही महिला के पैरों तले से जमीन खिसक गई।
जब महिला ने इस बात को अपने परिजनों से बताने के लिए कहा तो उपरोक्त ससुराली जनों ने महिला को गाली गलौज कर बेल्ट से मारा पीटा। महिला से मारपीट के घटना की जानकारी पर 1 सितंबर 2022 को पहुंचे भाई के साथ महिला मायके वापस आ गई।

पति समेत पांच ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज

थाना प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर पति, सास, ससुर, जेठ व उसके मामा समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट के साथ अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …