Breaking News
Home / breaking / शिक्षिका की नाबालिग बेटी के साथ पड़ोसी छात्र ने किया रेप का प्रयास

शिक्षिका की नाबालिग बेटी के साथ पड़ोसी छात्र ने किया रेप का प्रयास

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली शहर के इज्जत नगर क्षेत्र में एक शिक्षिका की 7वीं में पढ़ने वाली बेटी से घर के सामने रहने वाले 8वीं के छात्र ने दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत दुष्कर्म के प्रयास और आरोपी के तीन परिजनों के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने आज यहां कहा कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास और परिजनों द्वारा जान से मरने की धमकी की रिपोर्ट भादसं 1860 की धारा 4 52, 376, 511, 323, 504, 506 और लैंगिग अपराधों से बालकों को संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 08 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी कक्षा 8 का छात्र है। उसके परिवार वालों ने पीड़िता के घर के सामने मकान लिया था। डेढ़ साल से उसकी छात्रा से दोस्ती थी।

थाना इज्जत नगर क्षेत्र में सपरिवार रहने वाली शिक्षिका ने बताया कि एकता नगर बैंक गई थी। वह 15 मिनट बाद वापस लौटी तो बेटी की चीख सुनी। गेट अंदर से बंद था इसी तरह छोटे बेटे ने गेट खोला तो उन्होंने देखा घर के सामने रहने वाला आठवीं का छात्र बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था।

वो देखकर भागने लगा। उन्होंने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो उसने उन पर चाकू से हमला कर देने का की धमकी दी। इसी दौरान उसकी बेटी ने 112 पुलिस को सूचना दी तभी आरोपित के परिजन ताऊ, दादा और भाई भी वहां पर आ गए। शिक्षिका का आरोप है कि उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …