Breaking News
Home / breaking / सेक्स रैकेट पकड़ा : लड़के-लड़कियों को अंतरंग देख पुलिस की भी झुक गई शर्म से आंखें

सेक्स रैकेट पकड़ा : लड़के-लड़कियों को अंतरंग देख पुलिस की भी झुक गई शर्म से आंखें

Demo pic
प्रयागराज। नैनी थाना इलाके के सरपतहिया मार्ग पर एसडीएम और सीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने बाहर की दो लड़कियों को दो युवकों के साथ गिरफ्तार कर लिया। कमरे से बियर की बोतल समेत तमाम आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं। मोहल्ले वालों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। चारों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
जौनपुर व मुंबई की दो युवतियां नैनी के सरपतहिया मार्ग पर पिछले दो महीने से किराए का कमरा लेकर रह रहीं थीं। उनके कमरे पर अक्सर लड़के पहुंचते थे। मोहल्ले के लोगों ने आपत्ति जताई लेकिन दोनों लड़कियां उनसे लड़ने पर उतारू हो गईं थीं। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने पुलिस से शिकायत की।
प्रारंभिक जांच के बाद जब मामला सही लगा तो उच्चाधिकारियों को बताया गया। सोमवार को एसडीएम व सीओ करछना के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे के अंदर दो युवक व दो युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में थे।
पुलिस ने मौके से चार मोबाइल, चार खाली व दो भरे बियर केन, 43 सौ रुपये नगद, सिगरेट समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरामद कीं। चारों को पकड़ कर थाने लाया गया, जहां उनका देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत चालान कर दिया गया।
मोहल्ले के लोगों ने बताया कि शुरूआत से ही दोनों युवतियों की गतिविधियां सही नहीं थी, जिसका उन्होंने कई बार विरोध भी किया था। सीओ करछना राजेश कुमार यादव ने बताया कि सूचना पर छापेमारी की गई थी। पुलिस ने रंगेहाथ चारों को पकड़ा। उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …