Breaking News
Home / breaking / सौतेली बेटी पर बिगड़ी मां के प्रेमी की नीयत, हद लांघी तो गंवाई जान

सौतेली बेटी पर बिगड़ी मां के प्रेमी की नीयत, हद लांघी तो गंवाई जान

रायबरेली. यूपी के रायबरेली में रिश्तों को शर्मसार करने वाली दास्तान सामने आई है. यहां एक किसान को उसके साथ लिवइन में रह रही महिला ने बेटी की चुन्नी से गला घोंटकर मार डाला. दरअसल लिव इन में रह रही 45 वर्षीय महिला से किसान का दिल भर गया तो वह उसकी 19 वर्षीय बेटी पर बुरी नजर रखने लगा था. मामला बीते 21 अगस्त का है. गुरबख्शगंज थाना इलाके के रामनगर दाऊदपुर में सुबह के वक्त मेडीलाल नाम के किसान का शव झाड़ियों में बरामद हुआ था.

किसान के गले पर रगड़ के निशान थे, जिससे अनुमान लगाया गया था कि उसकी गला घोंटकर निर्मम हत्या की गई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो उसकी पसलियां भी टूटी मिलीं. पुलिस ने कड़ी से कड़ी मिलाया तो किसान के साथ लिव इन में रह रही महिला टूट गई और उसने अपना जुर्म कबूल लिया. महिला ने बताया कि वह पांच साल पहले किसान के प्यार में पड़कर अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ उसके गांव आ गई थी. यहां आने पर किसान मेड़ीलाल के परिजनों ने विरोध शुरू कर दिया.
परिजनों के विरोध के चलते मेड़ीलाल ने उसे गांव के किनारे झोपड़ी बनाकर रहने का स्थान दे दिया था. मेड़ीलाल वहां समय-समय पर आता-जाता भी रहता था. सब कुछ ठीक चल रहा था. इसी बीच मेड़ीलाल 19 वर्ष की हो चुकी उसकी बेटी पर गलत नजर डालने लगा. दो दिन पहले मेड़ीलाल ने रात को मां के पास सो रही बेटी के साथ हदें पार करने की कोशिश की तो उसने चिल्ला दिया. इससे मां की आंख खुल गई. उस रोज बेटी के साथ हुई हरकत से वह आग बबूला हो गई और मन ही मन उसने भयंकर निर्णय ले लिया.
मां-बेटी ने इसी निर्णय को मूर्त रूप देते हुए बीस अगस्त को झोपड़ी में आये हुए मेड़ीलाल को पटक कर उसके गले में बेटी की चुन्नी को कस दिया. मेड़ीलाल थोड़ी देर में ठंडा हो गया. तब भी मां बेटी का गुस्सा कम नहीं हुआ. मां ने पास में ही पड़े लकड़ी के फट्टे से उसके शव को धुन दिया. बाद में दोनों ने उसके शव को उठाकर पास ही झाड़ियों में फेंक दिया था. पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है.

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …