Breaking News
Home / breaking / मौलवी ने रचाई शादी : कपड़े नहीं उतारने देती थी दुल्हन, 15 दिन बाद पोल खुली

मौलवी ने रचाई शादी : कपड़े नहीं उतारने देती थी दुल्हन, 15 दिन बाद पोल खुली

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अफ़्रीकी मौलवी साहब के साथ हुए धोखे की कहानी खूब वायरल हो रही है. इन्होने काफी धूमधाम से निकाह किया था. लेकिन दो हफ्ते बाद जो असलियत सामने आई, उसने सबको हैरान कर दिया.
मौलवी साहब ने अपनी एक रिश्तेदार द्वारा सुझाई लड़की से निकाह किया. शादी काफी धूमधाम से की गई. शादी के वक्त शेख मोहम्मद मुटुम्बा की उम्र 27 साल थी. एक मस्जिद में शेख साहब मौलवी थे. उन्होंने अपनी शादी में लड़की पक्ष को दहेज़ भी दिया था.
इसमें उन्होंने दो बकरियां, चीनी की दो बोरियां, एक पेटी नमक और एक कुरान दिया था. शादी कर जब शेख अपनी पत्नी को घर लाया, तो रात को उसकी बीवी उसे अपने कपड़े नहीं उतारने देती थी. शेख को लगा कि शायद वो शरमा रही है. लेकिन दो हफ्ते बाद इसकी असली वजह पता चली.

औरत नहीं मर्द थी बीवी

शादी का ये अजीबोगरीब मामला अफ्रीका से सामने आया था. शेख मोहम्मद एक मस्जिद में मौलवी थे. उन्होंने एक महिला से शादी की. लेकिन दो हफ्ते बाद पता चला कि उसकी बीवी असल में मर्द है. ये जानने के बाद शेख मोहम्मद को मस्जिद की ड्यूटी से सस्पेंड कर दिया गया. शेख मोहम्मद का कहना था कि उसे अपनी पत्नी के मर्द होने की भनक नहीं थी. उसने शादी के दो हफ्ते तक अपने शौहर से दुरी बनाकर रखी थी. शेख को लगा था कि वो अभी शरमा रही है. लेकिन असलियत कुछ और ही निकली.

ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल, निकाह के दो हफ्ते बाद शेख की पत्नी को एक घर में चोरी करते पकड़ा गया. पुलिस ने कब उसकी तलाशी के लिए उसे छुआ तब पता चला कि असल में तो वो मर्द है. बाद में मौलवी की पत्नी ने खुलासा किया कि उसने आवाज बदलकर मौलवी से शादी की थी. उसका इरादा मौलवी को लूटकर वहां से भाग निकलने का था. लेकिन उससे पहले ही वो पकड़ा गया. बाद में पुलिस ने उस रिश्तेदार को भी अरेस्ट कर लिया, जिसने ये निकाह करवाया था. हालांकि, उसने भी यही बताया कि जिसे वो महिला समझ रही थी वो मर्द है, इसकी जानकारी उसे नहीं थी.

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …