Breaking News
Home / breaking / स्वतंत्रता दिवस पर बर्थडे पार्टी में नाची बार डांसर्स, जाम छलके

स्वतंत्रता दिवस पर बर्थडे पार्टी में नाची बार डांसर्स, जाम छलके

Demo pic

मुजफ्फरपुर। अहियापुर में एसएसबी स्टेशन हेडक्वार्टर के सामने स्थित होटल में सोमवार की देर रात प्रापर्टी डीलर के पुत्र के बर्थडे पार्टी में शराब व शबाब छलकने की सूचना पर पुलिस टीम ने छापेमारी की। पार्टी में चार नर्तकियां डीजे पर थिरक रही थी और शराब परोसी जा रही थी। पुलिस की रेड पड़ते ही भगदड़ मच गई। कई लोग होटल से भागे। कई रेलिंग से नीचे कूद गये। एम्बुलेंस संचालक रंजीत कुमार भागते समय होटल की सीढ़ी से फिसलकर नीचे गिर गया।

 

उसके गर्दन में सरिया घुस गई। भिखनपुर निवासी रंजीत को पहले एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। बाद में स्थिति बिगड़ने पर उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वर्तमान में रंजीत पटना में एक निजी अस्पताल में भर्ती है। अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि बर्थडे पार्टी में होटल से कई बोतल शराब जब्त की गई हैं।

 

चार नर्तकियों और नौ युवकों को हिरासत में लिया गया है। नर्तकियों को निजी मुचलके पर रिहा करने की तैयारी है। जबकि होटल से गिरफ्तार युवकों को मद्य निषेध अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। थानेदार ने बताया कि होटल संचालक और पार्टी आयोजित करने वाला प्रापर्टी डीलर फरार है। उसे पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …