Breaking News
Home / breaking / होटल में महिला का नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो

होटल में महिला का नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो

नैनीताल। मल्लीताल क्षेत्र स्थित एक होटल में एक महिला पर्यटक का नहाते हुए वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है। सैलानियों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित होटल कर्मी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद सैलानियों ने हंगामा कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

गाजियाबाद से एक परिवार नैनीताल घूमने आया हुआ था। इस दौरान उन्होंने अयारपाटा क्षेत्र में एक होटल में कमरा बुक कराया। स्वतंत्रता दिवस के दिन देर शाम महिला पर्यटक वॉशरूम में नहाने गई। इस दौरान होटल के ही एक कर्मचारी ने दरवाजे के ठीक ऊपर बने वेंटिलेटर से महिला का वीडियो शूट करना शुरू कर दिया।

काफी देर तक तो महिला को इस बात का पता नहीं चला, लेकिन जब उसकी नजर मोबाइल पर पड़ी तो वह अचानक घबरा गई। महिला पर्यटक के शोर-शराबा करने पर होटल के अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान संबंधित कर्मी मौके से फरार हो गया। पर्यटकों ने मामले की शिकायत मल्लीताल कोतवाली में की।

कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि प्रकरण में शिकायती पत्र के आधार पर लमगड़ा, अल्मोड़ा निवासी राहुल कुमार के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि पूछताछ में यह भी तथ्य सामने आया है, कि संबंधित होटल कर्मी मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …