Breaking News
Home / breaking / हीरोइन बनाने का झांसा देकर 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

हीरोइन बनाने का झांसा देकर 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में दसवीं क्लास की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफत से दूर है, जिसे जल्द पकड़ने का दावा पुलिस द्वारा किया जा रहा है.
मामला गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके की एक कॉलोनी का है, जहां 16 वर्षीय दसवीं क्लास की छात्रा की मुलाकात सोशल साइट पर 1 साल पहले अक्षय नामक युवक से हुई. दोस्ती इस कदर बड़ी की अक्षय ने छात्र को हीरोइन बनने का झांसा देकर उसे दिल्ली बुलाया, जहां पहले से ही उसका एक दोस्त मौजूद था. छात्र का आरोप है कि इस होटल में अक्षय एवं उसके दोस्त ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता के मुताबिक बीते 1 साल से यह दोनों उसका शारीरिक शोषण भी कर रहे थे.

इस दौरान अक्षय ने एक और अन्य व्यक्ति से भी छात्र को मिलवाया और बताया कि यह एक फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं.  उसके बाद उस कथित डायरेक्टर ने भी शारीरिक शोषण किया.

लगातार हो रहे उत्पीड़न से तंग आकर छात्रा ने अपनी आप बीती परिजनों को बताई तो परिजनों ने अक्षय सहित तीन लोगों के खिलाफ थाना मोदीनगर क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अक्षय एवं उसके 2 दोस्तों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया.

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …