Breaking News
Home / breaking / होटल के बंद कमरों में हो रहा था गंदा काम, 14 लड़कियां पकड़ीं

होटल के बंद कमरों में हो रहा था गंदा काम, 14 लड़कियां पकड़ीं

 

मऊ। कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज स्थित एक होटल में लंबे समय चल रहे देह व्यापार का पुलिस प्रशासन ने भंडाफोड़ कर दिया। सीओ सिटी धनंजय मिश्रा के नेतृत्व में तीन थानों की पुलिस फोर्स के साथ हुई कार्रवाई में मौके से 14 युवतियां तथा 16 पुरुष पकड़े गए। चेकिंग के दौरान दो कमरे में जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। साथ ही कमरे में कई आपत्तिजनक सामान मिले। पकड़े गए सभी युवक व युवतियों को पुलिस कोतवाली में लाकर मामले की कार्रवाई में जुटी है।

सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि कई दिनों से रोडवेज स्थित एक होटल में आपत्तिजनक गतिविधियों की शिकायतें मिल रही थी। इस पर शहर कोतवाली, दक्षिणटोला, सरायलंखसी थाना के अलावा महिला थाने की पुलिस फोर्स के साथ होटल पर छापेमारी की गई। इस दौरान कई कमरे बंद मिले, जहां तालाशी में 14 महिलाएं और 16 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले।
वहीं इस संबंध में जब होटल मैनेजर से जब इस संबंध में कड़ाई से पूछताछ की तो सभी के होश उड़ गए। पुलिस सभी को हिरासत में लेकर शहर कोतवाली ले आई है, जहां आगे की कार्रवाई करने में पुलिस जुटी है।
 इस संबंध में सीओ सिटी ने बताया कि छापेमारी करके 14 महिलाओं व 16 पुरुषों को पकड़ा गया है, जिन्हें कोतवाली में भेज दिया गया है। इनके ऊपर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

प्रसिद्ध TV कलाकार कपिल पंजाबी ने अजमेर में किया मतदान 

न्यूज नजर डॉट कॉम अजमेर। लोकतंत्र का आधार मताधिकार है। यह अधिकार होने के साथ …