Breaking News
Home / breaking / बागेश्वर बाबा का बड़ा बयान- ‘हिंदुस्तान ही नहीं, पाकिस्तान को भी बनाएंगे हिंदू राष्ट्र’

बागेश्वर बाबा का बड़ा बयान- ‘हिंदुस्तान ही नहीं, पाकिस्तान को भी बनाएंगे हिंदू राष्ट्र’

सूरत। पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में, जहा बिहार में बागेश्वर बाबा के पागल शब्द के प्रयोग पर बवाल खड़ा हुआ था। वहीं, अब उनका एक और बयान वायरल हो रहा है। दरअसल, बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों गुजरात के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने सूरत में हिंदू राष्ट्र को लेकर बड़ा बयान दिया है। वहीं, गुजरात के लोगों को पागल कहकर संबोधन किया था। लेकिन कई दिन बीतने के बाद भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री के इस बयान पर सोशल मीडिया में घमासान जारी है।
दरअसल, अहमदाबाद के वटवा में आयोजित हुई देवकी नंदन ठाकुर की शिवपुराण कथा में धीरेंद्र शास्त्री ने गुजराताना पागलो केम छो? (गुजरात के पागलों कैसे हो?) कहकर अपने संबोधन की शुरुआत की थी। हालांकि, इसके बाद उन्होंने भक्ति की जमीन बताकर गुजरात को नमन भी किया था। वहीं, इस दौरान उन्होंने भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी एक हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही थी। अब इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा हो रही है।
वीडियो में शास्त्री को कहते हुए सुना जा सकता है कि गुजरात के पागलों कैसे हो? उन्होंने आगे कहा कि एक बात आप जिंदगी में याद रखना कि हम लोग न धन लेने आए हैं और न ही सम्मान लेने आए हैं। हम तो अपनी जेब से तुम्हें हनुमान देने आए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि आप एक बात याद रखना जिस दिन गुजरात के लोग एकजुट हो जाएंगे, भारत ही नहीं हम पाकिस्तान को भी एक हिंदू राष्ट्र बना देंगे। इस दौरान भारी संख्या में भीड़ मौजूद थी।

कब-कब है धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम
बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के गुजरात के चार शहरों में 7 जून तक कार्यक्रम होने हैं। सूरत के बाद अहमदाबाद, राजकोट और वडोदरा में भी दिव्य दरबार लगाएंगे। अहमदाबाद में 29 और 30 मई को दरबार लगेगा। 1 और 2 जून को राजकोट में और 3 से 7 जून तक वडोदरा में रहेंगे।

26 मई को सूरत में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि मेरा किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है। मैं सिर्फ एक ही पार्टी से जुड़ा हूं। वह पार्टी है बजरंग बली की। गुजरात के लोगों के लिए उन्होंने कहा था कि गुजरात के लोगों से जीतना मुश्किल है। मैं गुजरात की धरती को नमन करता हूं। यहां के लोगों की दुनियाभर में पहुंच है। आप लोगों से जीतना मुश्किल होता है।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …