Breaking News
Home / breaking / PWD अफसर का कामवाली पुष्पा बाई पर आया दिल, मिलकर किया कांड

PWD अफसर का कामवाली पुष्पा बाई पर आया दिल, मिलकर किया कांड

 

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से प्रेम प्रसंग का अनोखा मामला आया है. यहां एक PWD अधिकारी को कामवाली से प्यार हुआ गया. जब प्यार में बाधा आनी लगी तो बेटी ने न केवल अपने प्रेमी अधिकारी के साथ मिलकर लोहे की रॉड से अपनी मां की हत्या कर दी, बल्कि पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब भी डाल दिया.
पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी बेटी और पीडब्ल्यूडी अधिकारी राकेश कुमार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार प्रेमी-प्रेमिका से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल लोहे की रॉड और तेजाब की बोतल भी बरामद की है. 3 महीने पहले हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है.
मामला थाना सदर बाजार की डीएम कंपाउंड का है. यहां 28 जुलाई को एक वृद्धा की लोहे की रॉड से वार कर हत्या कर दी गई थी. यही नहीं हत्या करने के बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब भी डाल दिया गया था.
मामला सामने आने के बाद पुलिस हत्यारों को पकड़ने के लिए लगातार कोशिश कर रही थी, लेकिन मृतका की छोटी बेटी पुष्पा पुलिस को गुमराह कर रही थी. पुलिस ने सर्विलांस के जरिए इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतका की छोटी बेटी पुष्पा और उसके प्रेमी सहायक अभियंता राकेश कुमार को गिरफ्तार किया है.
दरअसल, पीडब्लूडी विभाग के सहायक अभियंता राकेश कुमार पिछले 10 सालों से शाहजहांपुर के डीएम कंपाउंड में अकेले रहते थे. शादी होने के बावजूद वह अपनी पत्नी को हापुड़ में रखते थे. बताया जा रहा है कि डीएम कंपाउंड में रहने वाली पुष्पा देवी उसके यहां खाना बनाने आती थी. इस दौरान दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. इस बात की जानकारी पुष्पा की वृद्ध मां राम बेटी को हो गई तो उसने रिश्ते का विरोध शुरू कर दिया. मां के लगातार विरोध को देखते हुए पुष्पा और उसके प्रेमी राकेश कुमार ने उसकी हत्या करने की साजिश रच डाली.
28 जुलाई की रात जब वृद्धा राम बेटी चारपाई पर सो रही थी, इसी दौरान दोनों आरोपियों ने लोहे की रॉड से उन पर जानलेवा हमला कर उनकी हत्या कर दी. फिर पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर तेजाब डाल दिया.
डीएम कंपाउंड में इस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस लगातार जांच पड़ताल कर रही थी, लेकिन आरोपी बेटी पुष्पा हर बार पुलिस को गुमराह करती थी. ऐसे में पुलिस टीम ने जब दोनों के मोबाइल खंगाला तो हत्या की गुत्थी सुलझने लगी. पुलिस ने जब इस हत्याकांड को लेकर दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …