Breaking News
Home / breaking / Reel : चलती कार की बोनट पर बैठी दुल्हन, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने काटा 16 ,500 का चालान

Reel : चलती कार की बोनट पर बैठी दुल्हन, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने काटा 16 ,500 का चालान

प्रयागराज. इन दिनों सोशल मीडिया पर रील बनाने का क्रेज लोगों में बढ़-चढ़कर देखने को मिल रहा है. हालांकि रील बनाने का शौक कई बार जेब पर भी भारी पड़ रहा है. ऐसा ही एक मामला संगम नगरी प्रयागराज से सामने आया है, जहां एक दुल्हन को कार की बोनट पर बैठकर रील बनाना महंगा पड़ गया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने उसका संज्ञान लिया और 16500 रुपये का भारी भरकम चालान कार मालिक को भेज दिया.
दरअसल, रविवार को प्रयागराज के सिविल लाइन इलाके में दुल्हन की भेष में वर्तिका चौधरी नाम की युवती कार की बोनट पर बैठकर रील बनाती नजर आई. थोड़ी देर बाद ही वर्तिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे. जब मामला पुलिस की संज्ञान में आया तो दुल्हन बनी वर्तिका को 16,500 रुपये का चालान थमा दिया. पुलिस के मुताबिक वीडियो 16 मई का है.
गौरतलब है कि इससे पहले भी वर्तिका ने दुल्हन की लिबास में बिना हेलमेट के स्कूटी चलाते हुए रील बनाई थी. सब-इंस्पेक्टर अमित सिंह ने कहा कि कार पर वीडियो 16 मई को ऑल सेंट्स कैथ्रेडल के पास शूट किया गया था, जबकि स्कूटर पर वीडियो लगभग दो महीने पहले चंद्रशेखर आजाद पार्क के पास बनाया गया था. अब दोनों ही मामलों में  15000 और 1500 का चालान काटा गया है.

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …