Breaking News
Home / breaking / VIDEO : इंग्लिश टीचर का अर्द्धनग्न वीडियो वायरल, जांच कमेटी गठित

VIDEO : इंग्लिश टीचर का अर्द्धनग्न वीडियो वायरल, जांच कमेटी गठित

 

आगरा। आंवलखेड़ा स्थित एक कॉलेज के टीचर ने टू पीस पहनी एक महिला के साथ वीडियो शूट कराया और फिर उसे यूट्यूब पर डाल दिया। इस वीडियो ने आगरा में बवाल मचा रखा है। अभिभावकों के साथ छात्रों और साथी शिक्षकों ने भी आपत्ति जताते हुए विरोध करना शुरू कर दिया है।

वायरल वीडियो आवलखेड़ा स्थित श्री दान कुंवरी इंटर कॉलेज के शिक्षक से जुड़ा बताया जा रहा है। शिक्षक विद्यालय में अंग्रेजी विषय पढ़ाते हैं। एक मिनट 49 सेकंड के इस वीडियो में अध्यापक एक युवती के साथ अश्लील डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को ग्रामीणों द्वारा इंटरनेट मीडिया के फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है। इस मामले को लेकर कॉलेज प्रिंसिपलडॉ. ममता शर्मा का कहना है इस मामले में कॉलेज प्रबंध समिति और डीआईओएस को पत्र भेजा गया है।

अभिभावकों का कहना है कि ये टीचर बच्चों को क्या सिखाएंगे जो खुद इस तरह के काम कर रहे हैं। टीचर की पहचान रॉबिन सिंह के तौर पर हुई है।

देखें वीडियो

वीडियो किसी गौरव ठाकुर की आईडी से अपलोड हुआ है। इसमें रॉबिन एक अर्धनग्न युवती के साथ पूल में अश्लील डांस करता नजर आ रहा है। आरोप है कि टीचर ने कुद ये वीडियो यूट्यूब पर अप्लोड किया और वहां से वो वायरल हो गया।

कॉलेज प्रशासन का कहना है कि इस मामले में जांच कमेटी का गठन कर दिया गया है। कॉलेज के प्रबंधक अरविंद माहेश्वरी का कहना  है कि इस मामले में दो सदस्यीय टीम गठित की गई है और जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …