Breaking News
Home / breaking / VIDEO : भाजपा नेता ने पिटाई के बाद दिव्यांग के मुंह में घुसाया डंडा

VIDEO : भाजपा नेता ने पिटाई के बाद दिव्यांग के मुंह में घुसाया डंडा

देखें वीडियो

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक भाजपा नेता की गुंडई का मामला सामने आया है। जहां भाजपा नेता ने एक दिव्यांग को डंडे से बुरी तरह से पीटा जिससे युवक घायल हो गया। युवक काफी समय तक गिड़गिड़ाता रहा लेकिन नेता का दिल नहीं पिघला और वह उसे लगातार पीटता रहा। हैरान कर देने वाली बात यह है कि भीड़ में से कोई भी व्यक्ति युवक की मदद के लिए आगे नहीं आया और सब लोग अपने मोबाइल से इस घटना की वीडियो बनाते रहे।

भाजपा नेता किसी काम से संभल उपजिलाधिकारी कार्यालय पर आए थे। वहां एक विकलांग युवक एक राजनीतिक दल के खिलाफ गाली-गलौच कर रहा था। इस वजह से नेता का पारा चढ़ गया। इसके बाद नेता ने पहले विकलांग युवक को धक्का दे दिया फिर विकलांग युवक ने विरोध जताया तो नेता ने उसकी डंडे से पिटाई करनी शुरू कर दी।

वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कैसे भाजपा नेता दिव्यांग युवक के मुंह में डंडा घुसा रहा है। विकलांग काफी देर तक हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा। कुछ देर बाद नेता अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से रफूचक्कर हो गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दिव्यांग को हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई। कोतवाली प्रभारी धर्मपाल सिंह का कहना है कि उन्हें अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …