Breaking News
Home / breaking / कल शाम से शुरू होगा जियो का मानसून ऑफर, जानिए फायदे

कल शाम से शुरू होगा जियो का मानसून ऑफर, जानिए फायदे

नई दिल्ली। कल यानी शनिवार की शाम 5.01 बजे से जियो का मानसून ऑफर शुरू हो रहा है, जिसके तहत आप सिर्फ 501 रुपये में जियो का 4जी फीचर फोन जियो फोन खरीद सकते हैं।

इस ऑफर के तहत ग्राहक किसी भी ब्रांड के पुराने फीचर फोन के बदले 501 रुपये देकर जियो का नया फीचर फोन खरीद सकेंगे। जियो के नए फोन में यूट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप समेत स्मार्ट फोन जैसी कई खूबियों को शामिल किया गया है। रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपनी सालाना आम बैठक में यह ऑफर लाने का एलान किया था।

 

इस नए फीचर फोन में तीनों सेवाएं 15 अगस्त से मिलने लगेंगी। जिन लोगों के पास जियो के पहले लांच किए गए फीचर फोन हैं, वे भी खुद ब खुद 15 अगस्त को अपडेट हो जाएंगे और ग्राहक उन पर भी यूट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप का इस्तेमाल कर सकेंगे।

जियो का नया फोन वॉयस कमांड को सपोर्ट करेगा, जिससे उन लोगों को इंटरनेट इस्तेमाल करने में आसानी होगी जो कीपैड पर टाइप करने में असहज रहते हैं। हालांकि हंगामा ऑफर के तहत खरीदे जाने वाले जियोफोन पर किसी तरह का रिफंड नहीं मिलेगा। ग्राहक को रिफंड के लिए 1500 रुपए का पेमेंट करना होगा और उस पर एक्सचेंज ऑफर लागू नहीं होगा।

 

जियोफोन के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ध्यान रहे कि आप पुराने जियो फोन को वापस करके नया जियो फोन नहीं ले सकते हैं। पुराना जियो फोन तीन साल बाद ही वापस होगा। साथ ही आप जिस फोन के साथ जियो फोन लेने वाले हैं वह फोन चालू होना चाहिए।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …